सिविल ड्रेस में बस स्टैंड पर बैठी थी ‘महिला पुलिसकर्मी’, मनचलों की हरकत पर दी ये सजा
Advertisement

सिविल ड्रेस में बस स्टैंड पर बैठी थी ‘महिला पुलिसकर्मी’, मनचलों की हरकत पर दी ये सजा

इंटरनेट और सोशल मीडिया के दौर में तमाम अजब-गजब वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिनपर पहली बार में यकीन करना आसान नहीं होता.

बस स्टॉप पर बना ये वीडियो वायरल है. वीडियो ग्रैब (ट्विटर)

नई दिल्ली: इंटरनेट और सोशल मीडिया के दौर में तमाम अजब-गजब वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिनपर पहली बार में यकीन करना आसान नहीं होता. ऐसे ही एक वीडियो में एक महिला भेस बदलकर कुछ मनचलों को सबक सिखा रही है. 

  1. बस स्टॉप पर हुई तीन मनचलों की पिटाई
  2. भेस बदलकर बैठी थी ‘महिला पुलिसकर्मी’
  3. छेड़ने पर सिखाया गया आरोपियों को सबक

'बस स्टॉप पर धुनाई'

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवती किसी बस स्टैंड पर बैठी है. वहां पर मौजूद कुछ लड़के अचानक उसे छेड़ने लगते हैं. तभी वो ऐसे अवतार में नजर आती है कि उन लड़कों कि सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. दरअसल उस युवती ने घरेलू ड्रेस के नीचे पुलिस की वर्दी पहनी है. जिसे देखकर वो भौचक्के रह जाते हैं. इसके बाद वो मनचलों की पिटाई कर देती है. 

आप भी देखिये वीडियो

तो देखा आपने किस तरह मनचले उस पुलिस वाली के सामने गिड़गिड़ाते नजर आ रहे हैं. हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोग कह रहे हैं कि यह स्क्रिप्टेड है. फिलहाल, इसकी पुष्टी नहीं हुई है कि वीडियो कब और कहां का है.

ये भी पढ़ें- Weird News: बेटे को सुधारने के लिए पापा ने रखीं कुछ शर्तें, दिन में सिर्फ 6 घंटे मिलेगा WiFi

सादी वर्दी में शूट हुआ वीडियो

घरेलू महिला के कपड़ों यानी सिविल ड्रेस उतराने के बाद वो युवती पुलिस की वर्दी में आ जाती है और तीनों मनचलों से उठक-बैठक भी करवाती है. इस वीडियो को भी नेटिजंस ने जमकर पसंद किया. लोगों ने सोशल मीडिया पर अजब-गजब रिएक्शंस भी दिये. इसे देखकर जहां कुछ लोगों की हंसी नहीं रुक रही, वहीं कई लोगों का कहना है कि वीडियो में जो कुछ भी दिखा वह सब पहले से प्लान किया गया था. ये असली महिला पुलिस नहीं है.

 

Trending news