लखीमपुर में शांतिभंग की आशंका के बाद प्रियंका गांधी गिरफ्तार, इन धाराओं में केस दर्ज
Advertisement
trendingNow11000605

लखीमपुर में शांतिभंग की आशंका के बाद प्रियंका गांधी गिरफ्तार, इन धाराओं में केस दर्ज

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के खिलाफ आईपीसी की धारा 151, 107, 116 के तहत केस दर्ज किया गया है और गिरफ्तारी के बाद उन्हें सीतापुर में अस्थाई जेल में रखा गया है.

प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence) के बाद से ही सियासी बवाल जारी है और सीतापुर में पुलिस हिरासत में रखी गईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Arrested) को शांतिभंग की आशंका के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रियंका गांधी को गिरफ्तारी के बाद सीतापुर में अस्थाई जेल में रखा गया है.

  1. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी गिरफ्तार
  2. धारा 151, 107, 116 के तहत केस दर्ज
  3. सीतापुर के अस्थाई जेल में रखा गया

इन धाराओं में प्रियंका के खिलाफ केस दर्ज

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के खिलाफ आईपीसी की धारा 151, 107, 116 के तहत केस दर्ज किया गया है. प्रियंका गांधी के लिए पीएसी गेस्ट हाउस को अस्थाई जेल बनाया गया है. इससे पहले प्रियंका को लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जाते समय हिरासत में लिया गया था, जहां वो हिंसा में मारे गए किसानों के परिवार मिलने जा रही थीं.

ये भी पढ़ें- किसानों को जीप से रौंदे जाने का कथित वीडियो वायरल, प्रियंका वाड्रा ने भी किया ट्वीट

प्रियंका ने शेयर किया लखीमपुर का कथित वीडियो

गिरफ्तारी से पहले प्रियंका गांधी ने लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence) से पहले किसानों को जीप से रौंदे जाने का एक कथित वीडियो शेयर किया था और पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा था, 'नरेंद्र मोदी जी आपकी सरकार ने बगैर किसी ऑर्डर और एफआईआर के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है. अन्नदाता को कुचल देने वाला ये व्यक्ति अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ क्यों?'

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी से पूछे कई सवाल

अपने दूसरे पोस्ट में प्रियंका गांधी ने अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कह रही हैं, 'मोदी जी नमस्कार, मैंने सुना है आज आप आजादी का अमृत उत्सव मनाने के लिए लखनऊ आ रहे हैं. मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आपने ये वीडियो देखा है? ये वीडियो आपकी  सरकार में मंत्री के बेटे की गाड़ी के नीचे किसानों को कुचलता दिखाता है. इस वीडियो को देखिए और देश को बताइए कि इस मंत्री को अभी तक बर्खास्त क्यों नहीं किया गया है. और इस लड़के को अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है. मेरे जैसे विपक्ष के नेताओं को हिरासत में तो आपने बगैर किसी ऑर्डर, बगैर किसी एफआईआर के रखा है. मैं जानना चाहती हूं कि ये आदमी आजाद क्यों है?'

लाइव टीवी

Trending news