Bihar: रथ से 'मरीन ड्राइव' की सैर पर निकले लालू, उठाया कुल्फी का लुत्फ, ये तस्वीर कर देगी हैरान
Advertisement

Bihar: रथ से 'मरीन ड्राइव' की सैर पर निकले लालू, उठाया कुल्फी का लुत्फ, ये तस्वीर कर देगी हैरान

Bihar News: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने पटना के मरीन ड्राइव का अचानक दौरा कर सभी को हैरानी में डाल दिया. लालू प्रसाद यादव ने राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी के साथ जेपी गंगा पथ का दौरा किया.

Bihar: रथ से 'मरीन ड्राइव' की सैर पर निकले लालू, उठाया कुल्फी का लुत्फ, ये तस्वीर कर देगी हैरान

Bihar News: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने पटना के मरीन ड्राइव का अचानक दौरा कर सभी को हैरानी में डाल दिया. लालू प्रसाद यादव ने राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी के साथ जेपी गंगा पथ का दौरा किया. जिसे पटना का मरीन ड्राइव भी कहा जाता है. अपनी यात्रा के दौरान राजद प्रमुख ने कुल्फी का आनंद भी लिया. जेपी गंगा पथ बिहार के पटना में गंगा नदी के तट पर स्थित है.

दोनों नेताओं, लालू प्रसाद यादव और उनके मित्र शिवानंद तिवारी ने रथनुमा कार से वहां का दौरा किया. कार एक एसयूवी थी जिसे एक विशेष रथ में तब्दील किया गया था. जेपी गंगा पथ का उद्घाटन हाल ही में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने किया था. लालू प्रसाद यादव और शिवानंद तिवारी सड़क निर्माण मंत्रालय की ओर से बनाये गये निर्माण स्थल का निरीक्षण करने वहां गये थे. यह मंत्रालय लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पास है.

लालू प्रसाद यादव और शिवानंद तिवारी ने लोगों से बातचीत की और जगह का जायजा लिया. उन्होंने वहां कुछ समय बिताया और मरीन ड्राइव पर मौला लाल यादव से कुल्फी खाई. अपने नेता की एक झलक पाने के लिए मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई.

fallback

अलग-अलग स्थानों पर इस तरह के औचक दौरे से लालू प्रसाद यादव फिर से प्रसिद्धि हासिल कर रहे हैं. लालू प्रसाद यादव पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. लेकिन अब वह पहले से ज्यादा फिट नजर आ रहे हैं और ऐसे दौरे उन आलोचकों को भी चुप करा दिया है, जो राजद नेता के स्वास्थ्य पर सवाल उठा रहे थे.

पटना मरीन ड्राइव जिसे लोकनायक गंगा पथ के नाम से भी जाना जाता है, बिहार में नीतीश-तेजस्वी सरकार की एक महत्वाकांक्षी परियोजना है. यह प्रोजेक्ट पटना में गंगा नदी के किनारे बनाया गया है. कहा जाता है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट दीघा को गंगा नदी के किनारे दीदारगंज से जोड़ने के लिए एक गलियारा बनाना है.

परियोजना के दूसरे चरण का उद्घाटन 14 अगस्त को सीएम नीतीश कुमार ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ किया था. ऐसा कहा जाता है कि यह गलियारा 12.8 किलोमीटर तक फैला है जिसे तय करने में मात्र 15 मिनट लगेंगे.

Trending news