Sushil Modi ने Lalu Yadav पर लगाए गंभीर आरोप, जेल से रच रहे हैं साजिश

सुशील मोदी (Sushil Modi) ने आरोप लगाया है कि लालू यादव (Lalu Yadav) एनडीए के विधायकों (NDA MLAs) को फोन कर मंत्री पद देने की बात कर रहे हैं और राजद (RJD) को सत्ता में लाने की कोशिश कर रहे हैं.

Sushil Modi ने Lalu Yadav पर लगाए गंभीर आरोप, जेल से रच रहे हैं साजिश
फाइल फोटो।

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सुशील मोदी ने कहा है कि लालू यादव बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व वाली एनडीए (NDA) की सरकार को गिराने की साजिश रच रहे हैं.

जेल में बंद होने के बावजूद कर रहे हैं फोन
सुशील मोदी (Sushil Modi) ने आरोप लगाया है कि लालू यादव (Lalu Yadav) एनडीए के विधायकों को फोन कर मंत्री पद देने की बात कह रहे हैं और राजद को सत्ता में लाने की कोशिश में लगे हैं. उन्होंने ट्विटर पर एक नंबर भी शेयर किया है, जिससे लालू यादव जेल में बंद होने के बावजूद विधायकों फोन कर रहे हैं.

LIVE TV

ये भी पढ़ें- बिहार में खाली हुई 1 राज्यसभा सीट पर 14 दिसंबर को चुनाव, BJP के ये 2 दिग्गज रेस में आगे

सुशील मोदी ने ट्वीट कर लगाए ये आरोप
सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'लालू यादव रांची से एनडीए (NDA) के विधायकों को फोन (8051216302) कर रहे हैं और उन्हें मंत्री पद देने की बात कर रहे हैं.' उन्होंने आगे लिखा, 'जब मैंने फोन किया तो लालू यादव ने फोन उठाया. इसके बाद मैंने कहा कि जेल से ये गंदी हरकत ना करें, आप सफल नहीं होंगे.'

रांची के रिम्स में चल रहा है लालू का इलाज
चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू यादव शुरू में रांची के होटवार सेंट्रल जेल में बंद थे, लेकिन बाद में उन्हें इलाज के लिए राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (RIMS) में भर्ती कराया गया. पिछले कुछ महीनों से वह रिम्स के निदेशक को आवंटित बंगले में रह रहे हैं, जिसे झारखंड की हेमंत सोरेन (Hemant Soren) सरकार ने दिया है. बता दें कि लालू की पार्टी राजद (RJD) झारखंड में हेमंत सरकार में भागीदार है.

एनडीए ने बिहार में बहुमत के बाद बनाई सरकार
बता दें कि बिहार में विधान सभा चुनाव में एनडीए (NDA) ने 125 सीटों पर जीत दर्ज कर बहुत हासिल की थी. इसके बाद नीतीश कुमार (Nitish Kumar) मुख्यमंत्री बने थे. वहीं मतगणना में महागठबंधन 110 सीटों पर सिमट गई थी, जिसमें राजद (RJD) 75 सीटें हासिल कर सबसे बड़ी पार्टी बनी थी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.