टीना डाबी की ही तरह ये IAS कपल भी हुए एक दूसरे के, शादी की तस्वीरें वायरल
Advertisement
trendingNow11167934

टीना डाबी की ही तरह ये IAS कपल भी हुए एक दूसरे के, शादी की तस्वीरें वायरल

IAS couple Wedding: IAS अधिकारी टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की ही तरह केरल कैडर की IAS अधिकारी रेणु एस राज ने श्रीराम वेंकटरमन से शादी रचाई  है.

टीना डाबी की ही तरह ये IAS कपल भी हुए एक दूसरे के, शादी की तस्वीरें वायरल

Renu S Raj Sriram Venkataraman Wedding: IAS टीना डाबी और IAS प्रदीप गवांडे की ही तरह केरल कैडर के दो IAS अधिकारियों ने भी शादी रचा ली है. हम बात कर रहे हैं संयुक्त सचिव और केरल राज्य चिकित्सा सेवा निगम के एमडी श्रीराम वेंकटरमन और अलाप्पुझा जिला कलेक्टर रेणु एस राज की. दोनों IAS अधिकारियों ने बेहद ही सादगी से कम मेहमानों के बीच शादी रचाई है.

2019 में गिरफ्तार हुए थे वेंकटरमन

वेंकटरमन और रेणु ने गुरुवार को एर्नाकुलम के एक मंदिर में अपने परिवार के सदस्यों के सामने शादी रचाई. वेंकटरमन को 2019 में गिरफ्तार किया गया था और एक महिला मित्र वफा फिरोज के साथ सेवा से निलंबित कर दिया गया था. उनपर तेज गति से कार चलाने का आरोप था. उन्होंने बाइकसवार एक पत्रकार को टक्कर मार दी थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी.

2020 में हुई थी बहाली

कुछ समय के लिए सस्पेंड होने के बाद 2020 में उन्हें बहाल कर दिया गया था. वह इस समय जमानत पर बाहर हैं. वेंकटरमन की जहां यह पहली शादी है, वहीं रेणु की यह दूसरी शादी है. वेंकटरमन कोच्चि के रहने वाले हैं, जबकि उनकी दुल्हन कोट्टायम जिले की रहने वाली हैं.

दोनों ने IAS की परीक्षा सेकेंड रैंक के साथ पास की

कपल ने अपने सिविल सेवा मित्रों को व्हाट्सएप पर शादी के बारे में बताया था. अपनी चिकित्सा शिक्षा पूरी करने के बाद, दोनों ने सिविल सेवा की ओर रुख किया. दोनों ने आईएएस की परीक्षा सेकेंड रैंक के साथ पास की थी. श्रीराम वेंकटरमन ने 2012 में आईएएस की परीक्षा पास की थी. रेणु राज 2014 में आईएएस अधिकारी बनी थीं.

रेणु की यह दूसरी शादी

चंगनस्सेरी की मूल निवासी रेणु राज त्रिशूर और देवीकुलम में उप-कलेक्टर के रूप में काम कर चुकी हैं. रेणु की यह दूसरी शादी है, उन्होंने इससे पहले अपने सहपाठी डॉक्टर को तलाक दे दिया था. श्रीराम की यह पहली शादी है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news