शराब पार्टी में एक शख्स ने दोस्त को कह दिया नपुंसक, खौफनाक तरीके से हुई हत्या
Advertisement
trendingNow11094261

शराब पार्टी में एक शख्स ने दोस्त को कह दिया नपुंसक, खौफनाक तरीके से हुई हत्या

एक शख्स की बहन के यहां लड़का हुआ तो उसने अपने दोस्तों को शराब पार्टी दी. शराब पार्टी में ही दोस्त ने ताना दे दिया कि शादी को दो साल हो गए, तेरी बहन के लड़का हो गया लेकिन तेरे नहीं. शारीरिक कमी को लेकर जब आपत्तिजनक टिप्पणी हुई तो दोस्त ने ही दोस्त की हत्या कर दी. 

Representative image

हितेश शर्मा/ भिलाई: छत्तीसगढ़ के भिलाई जिले से एक खौफनाक मामला सामने आया है. पिछले दिनों भिलाई के केनाल रोड आईटीआई ग्राउण्ड में बैंड वादक श्याम कुमार के हत्या के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के ही दोस्तों ने श्याम कुमार के सिर पर पत्थर पटक कर उसे मौत के घाट उतारा था. हत्या का कारण आरोपियों ने बताया कि मृतक लगातार उनके दोस्त के पुरुषार्थ को लेकर विवाद करता था.  निजी वैवाहिक जीवन को लेकर कमेंट करता था और नपुंसक कहता था.

  1. खुशी में एक शख्स ने दोस्तों को दी पार्टी 
  2. पार्टी में दोस्त ने ही शख्स को कह दिया नपुंसक 
  3. पार्टी में ही शख्स ने दोस्त का कर दिया मर्डर 

खेल के मैदान पर मिला शव 

पिछले रविवार को एक अज्ञात शव खुर्सीपार  के आईटीआई मैदान में पड़ा मिला जिसकी पहचान उड़िया बस्ती निवासी श्यामकुमार उर्फ मोनू के रूप में हुई थी. मृतक के सिर व चेहरे पर गंभीर चोट के निशान थे. खिलाड़ियों के सूचना पर खुर्सीपार पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची. जांच के दौरान घटना स्थल में दो बड़े पत्थर, कुछ शराब की बोतलें, चखना आदि शव के आसपास पड़े मिले. शव के नीचे का कपड़ा, अंडरवियर व लोवर उतारकर शव से करीब 10 फीट दूर  रखा हुआ था. पत्थरों में खून लगा हुआ था. 

पुलिस ने किया केस दर्ज 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण में धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध करने उपरांत विवेचना कार्यवाही की जा रही थी. मृतक के लोवर से मृतक का मोबाइल बरामद किया गया है. थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा के नेतृत्व में कुल 3 टीम प्रकरण के आरोपियों की पता तलाश में लगी हुई थी. पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में जल्द ही ले लिया. 

यह भी पढ़ें:  'सत्ता' के खौफ में हैं इस देश के पर‍िवार, खून के रिश्तों को अपने से कर रहे अलग

हत्या का आरोप किया स्वीकार 

पूछताछ करने पर उसने मोनू उर्फ श्याम कुमार की हत्या अपने दोस्त झुमन साहू के साथ मिलकर किया जाना स्वीकार कर लिया.  दूसरे आरोपी झुमन साहू को भी पुलिस टीम ने तत्काल हिरासत में ले लिया. झुमन ने भी पूछताछ में बलराम के साथ मिलकर मोनू उर्फ श्याम कुमार की हत्या करना स्वीकार कर लिया.  

शारीरिक कमी को लेकर हुई आपत्तिजनक टिप्पणी

आरोपियों ने हत्या का कारण बताया कि बलराम क्षत्रिया की बहन रेखा सोना के लड़का हुआ है जिसकी पार्टी करने के लिए आरोपी बलराम व झुमन साहू मृतक मोनू उर्फ श्याम कुमार को रात में अपने साथ आईटीआई गाउंड ले गये थे. वहां शराब पीने के दौरान मृतक द्वारा आरोपी बलराम को यह कहा गया कि तेरी बहन का बच्चा तो हो गया है, तेरी शादी को दो साल हो गये,  तेरा बच्चा क्यों नही हो रहा है. शारीरिक कमी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने लगा जिसके कारण बलराम आक्रोश में आ गया. बलराम ने पास में पड़े एक बड़े पत्थर को उठाकर मृतक मोनू के सिर पर ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया. झुमन साहू भी एक अन्य पत्थर उठाकर मोनू के चेहरे पर हमला करने लगा जिससे उसकी मौत हो गई. 

LIVE TV

Trending news