Daily News Brief: भरूच के फार्मा कंपनी में भीषण आग, केमिकल रिएक्शन से लोगों की आंख में जलन, हजार से अधिक ग्रामीण किए गए शिफ्ट
Advertisement
trendingNow11524173

Daily News Brief: भरूच के फार्मा कंपनी में भीषण आग, केमिकल रिएक्शन से लोगों की आंख में जलन, हजार से अधिक ग्रामीण किए गए शिफ्ट

Daily News Brief: भरूच के फार्मा कंपनी में भीषण आग, केमिकल रिएक्शन से लोगों की आंख में जलन, हजार से अधिक ग्रामीण किए गए शिफ्ट
LIVE Blog
11 January 2023
22:49 PM

भरूच के फार्मा कंपनी में लगी भीषण आग

भरूच के अंकलेश्वर के पानोली GIDC में अक्षर निधि फार्मा कंपनी में भीषण आग के बाद केमिकल रिएक्शन की घटना. रात में केमिकल रिएक्शन की वजह से संजाली गांव के लोगो के आंख में जलन और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत. प्रसाशन की टीम घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुंची. संजाली गांव से 1 हजार से ज्यादा लोगों को खरोड़ गांव में शिफ्ट किया गया.

21:18 PM

आम्रपाली ग्रुप के CMD के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

सीबीआई ने आम्रपाली ग्रुप के CMD अनिल शर्मा और 6 अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया. पटना हाइकोर्ट के आदेश पर किया गया मामला. बालिका विद्यापीठ के पूर्व सचिव की हत्या के मामले में दर्ज की एफआईआर.

20:28 PM

वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर पथराव

विशाखापत्तनम में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव की चौंका देने वाली घटना सामने आई है. जिसे 19 जनवरी को पीएम मोदी ने हरी झंडी दिखाई थी. हादसा मेंटेनेंस के दौरान हुआ. विशाखापत्तनम के कांचरापलेम के पास वंदे भारत एक्सप्रेस के एक कोच का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया. डीआरएम ने बताया कि मामले में आगे की जांच चल रही है.

20:23 PM

फ्लाइट में पेशाब कांड: शंकर मिश्रा की जमानत अर्जी खारिज

कोर्ट ने शंकर मिश्रा की ज़मानत अर्जी खारिज करते हुए कहा कि एक अजनबी महिला के साथ शंकर मिश्रा की हरकत बेहद  घिनौनी ,घृणास्पद है. महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाली है. आरोपी की हरकत नागरिक चेतना को झकझोर देने वाली है, निंदनीय है. आरोपी शराब के नशे में था, ये उसने ख़ुद कबूला है. ये हरकत उसकी मंशा को जाहिर करती है. पूछताछ के लिए नोटिस  दिए जाने पर भी वो शामिल नहीं हुआ, केवल NBW जारी होने के बाद ही जांच में शामिल हुआ. उसका आचरण यक़ीन के लायक नहीं है. आरोपी ने शिकायतकर्ता को सम्पर्क करने की कोशिश की. जांच अभी शुरुआती स्टेज पर है, अभी गवाहों के बयान दर्ज होने है. ऐसी  सूरत में ज़मानत पर रहते हुए उसके द्वारा गवाहों को प्रभावित करने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता. लिहाजा कोर्ट ज़मानत अर्जी खारिज करता है. (Report: Ambarish Pandey)

19:06 PM

America में सैकड़ों विमानों की आवाजाही ठप, भारत-यूएस फ्लाइटों पर असर नहीं

फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (एफएए) की प्रणाली में खराबी के बाद बुधवार सुबह अमेरिका में सैकड़ों विमानों की आवाजाही ठप हो गई. उड़ानों में कितना विलंब होगा, इसका तत्काल पता नहीं चल सका है. लेकिन एफएए ने कहा कि वह इसे जल्द से जल्द बहाल करने के लिए काम कर रहा है. इस बीच एफएए ने कंप्यूटर प्रणाली में खराबी के बाद विमानन कंपनियों को पूर्वी मानक समय के तहत सुबह नौ बजे तक अमेरिका आने वाली सभी उड़ानों के प्रस्थान को रोकने के लिये कहा है. इस तकनीकी खराबी की वजह से भारत-अमेरिका के बीच हवाई आवागमन पर कोई असर नहीं पड़ा है.

18:23 PM

Kabul Attack: काबुल भीषण धमाका, 3 की मौत

अफगानिस्‍तान (Afghanistan) की राजधानी काबुल में आत्मघाती हमले में 3 लोगों के मारे जाने की खबर. धमाके में 8 लोग घायल बताए जा रहे हैं. गौर करने वाली बात यह है कि यह धमाका विदेश मंत्रालय के बाहर हुआ है. हमला उस वक्त हुआ जब मंत्रालय में चीन के प्रतिनिधियों के साथ बैठक हो रही थी.

17:15 PM

अमेरिका में उड़ान सेवा ठप

अमेरिका में उड़ान सेवा को रोक दिया गया है. तकनीकी खराबी के कारण अब तक 400 से ज्यादा फ्लाइटों को रोका जा चुका है. उड़ानों के कैंसिल होने के बाद यात्री एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं.

16:14 PM

Jharkhand: चाईबासा IED ब्लास्ट में सीआरपीएफ के 5 जवान घायल

15:43 PM

उत्तराखंड | टिहरी जिले के चंबा में मकानों और इमारतों में आई दरारें.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news