Daily News Brief: अब शुक्रवार को होगी ED की पूछताछ, राहुल गांधी फिर होंगे पेश
Advertisement
trendingNow11220762

Daily News Brief: अब शुक्रवार को होगी ED की पूछताछ, राहुल गांधी फिर होंगे पेश

Daily News Brief: अब शुक्रवार को होगी ED की पूछताछ, राहुल गांधी फिर होंगे पेश
LIVE Blog
15 June 2022
21:14 PM

प्रयागराज में 97 की गिरफ्तारी

UP में नमाज के बाद हुई हिंसा के आरोप में अब तक 357 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. इनमें सबसे अधिक प्रयागराज में 97 की गिरफ्तारी हुई है.

20:58 PM

शुक्रवार को होगी दोबारा पेशी

ED ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड मामले की जांच में दोबारा शामिल होने के लिए शुक्रवार को पेश होने को कहा है.

20:50 PM

राहुल गांधी से पूछताछ जारी

राहुल गांधी से ED की पूछताछ अभी भी जाकी है. तीसरे दिन की दूसरे दौर की पूछताछ साढ़े तीन घंटे से जारी है. यह पूछताछ आज भी देर रात तक चल सकती है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, मुकुल वासनिक, अविनाश पांडे सहित सीनियर नेता AICC में मौजूद हैं. जब तक राहुल से पूछताछ जारी रहेगी तब तक ये सभी सीनियर नेता AICC मौजूद रहेंगे.

20:45 PM

पृथ्वी -2 का सफल परीक्षण 

रक्षा मंत्रालय ने बताया कम दूरी की बैलिस्टिक मिसाइल, पृथ्वी -2 का सफल प्रशिक्षण आज एकीकृत परीक्षण रेंज, चांदीपुर, ओडिशा से किया गया.

20:30 PM

पानी की टंकी पर चढ़े NSUI के कार्यकर्ता

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ ईडी की जांच के विरोध में NSUI के दो कार्यकर्ता दिल्ली में पानी की टंकी पर चढ़े.

20:25 PM

तौकीर रजा 19 को करेंगे प्रदर्शन

तौकीर रजा 19 जून को प्रदर्शन करेंगे. पहले यह प्रदर्शन शुक्रवार को होना था.

20:14 PM

भारत की जासूसी की आशंका

भारत की इंटेंरेशनल खुफिया एजेंसियों ने मामले की जांच शुरू की है. इनपर भारत की जासूसी की जाने की आशंका जताई जा रही है. 20 से ज्यादा संदिग्ध घुसपैठियों के फरार होने की आशंका. इकोटेक 1 के घरभरा में बना हुआ है आलीशान चाइनीज क्लब.

20:12 PM

चीनी घुसपैठियों के मामले में बड़ा खुलासा 

चीनी घुसपैठियों के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. अवैध घुसपैठिए नोएडा में बार-क्लब चला रहे थे. यह आलीशान बार-क्लब चाइनीज मॉडल पर बना था. मौके से नेपाल और असम के 4 लोगों को अरेस्ट किया गया है. गिरफ्तार किए गए चीनी नागरिक की निशानदेही पर यह छापेमारी हुई थी. घुसपैठियों को शरण और इनके जश्न का इंतजाम क्लब में होता था.

 

18:49 PM

NDA की ओर से राजनाथ सिंह संभाल रहे कमान

राष्ट्रपति चुनावों के मद्देनजर NDA की ओर से राजनाथ सिंह विपक्षी दलों से संपर्क कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में ममता बनर्जी और अखिलेश यादव से बात की है. इसके पीछे कोशिश है कि एक सहमति से देश के राष्ट्रपति को चुना जाए.

18:44 PM

महाराष्ट्र में कोरोना का आंकड़ा

महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में 4024 नए कोरोना मामले सामने आए. इस दौरान 3028 ठीक हुए और 2 मौतें हुई हैं. फिलहाल एक्टिव केस 19,261 हैं. पुणे के बीजे मेडिकल कॉलेज की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक राज्य में बीए.5 वेरिएंट के 4 मरीज सामने आए हैं.

18:17 PM

J&K में 2 आतंकी ढेर 

जम्मू कश्मीर में 2 आतंकी ढेर कर दिए गए हैं. कहा जा रहा है कि बैंक मैनेजर विजय की हत्या का बदला ले लिया गया है. यह बदला 13 दिनों में ले लिया गया है.

18:03 PM

बिहार में बवाल

केंद्र सरकार द्वारा बीते दिन ही लॉन्च की गई अग्निपथ योजना पर बिहार में बवाल शुरू हो गया है. बिहार के कई जिलों में लोग इस योजना का विरोध हो रहा है. इस विरोध के लिए छात्र सड़कों पर उतरे हैं. 

16:52 PM

राष्ट्रपति चुनावों को लेकर अधिसूचना जारी

16:48 PM

आधार कार्ड को राशन कार्ड से जोड़ने का काम जारी

असम के सीएम ने कहा कि हम पिछले 3 महीनों से आधार कार्ड को राशन कार्ड से जोड़ रहे हैं. हमने देखा है कि 75% लोग लिंक नहीं कर पाए हैं क्योंकि वे फर्जी लाभार्थी हैं. हमारे NCC कैडेट अपनी पात्रता की जांच के लिए 7 जुलाई से लाभार्थियों के पास जाएंगे.

16:45 PM

सरकार खरीदेगी सरसों

दिफू में असम के मुख्यमंत्री हिमन्त बिश्व शर्मा ने कहा कि किसानों से कृषि उत्पाद खरीदने का नया अभियान शुरू हो गया है. हम पिछले एक साल में 4 लाख क्विंटल चावल लाए हैं और 800 करोड़ रुपये ग्रामीण अर्थव्यवस्था में डाले गए हैं. हमने तय किया है कि अगर सरसों की बाजार कीमत कम होगी तो सरकार उसे खरीद लेगी.

16:12 PM

तीसरे दिन भी पूछताछ के लिए पहुंचे राहुल

तीसरे दिन लंच ब्रेक के बाद एक बार फिर राहुल गांधी पूछताछ के लिए ED दफ्तर पहुंच गए हैं.

15:30 PM

तीसरे दिन ब्रेक पर आए राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज तीसरे दिन ED की पूछताछ में शामिल रहे. आज 3:30 घंटे की पूछताछ के बाद वो घर पहुंच गए हैं. राहुल अभी लंच ब्रेक पर आए हुए हैं. इसके बाद वो दोबारा पूछताछ में शामिल होंगे.

15:13 PM

कांग्रेस नेता के खिलाफ FIR दर्ज

कांग्रेस नेता शेख हुसैन के खिलाफ नागपुर में FIR दर्ज हो गई है.

15:11 PM

बयान पर कायम

कांग्रेस नेता शेख हुसैन अपने बयान पर कायम हैं. उनका कहना है कि ये सब उन्होंने मुहावरे के तौर पर कहा था.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news