Live Breaking News: मुलायम सिंह, जाकिर हुसैन को पद्म विभूषण, कुल 106 पद्म पुरस्कारों का हुआ ऐलान
Advertisement

Live Breaking News: मुलायम सिंह, जाकिर हुसैन को पद्म विभूषण, कुल 106 पद्म पुरस्कारों का हुआ ऐलान

Breaking News Latest Update of 25 January 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

फाइल फोटो
LIVE Blog
25 January 2023
20:33 PM

सुरक्षा बलों का सम्मान

राष्ट्रपति ने 74वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर सशस्त्र बलों के कर्मियों और अन्य को 412 वीरता पुरस्कारों व अन्य रक्षा अलंकरणों को मंजूरी दी है. इनमें चार मरणोपरांत सहित छह कीर्ति चक्र और दो मरणोपरांत सहित 15 शौर्य चक्र शामिल हैं.

20:14 PM

मेजर सुभांग को कीर्ति चक्र से किया गया सम्मानित

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में एक ऑपरेशन में अपनी वीरता के लिए डोगरा रेजिमेंट के मेजर सुभांग को शांतिकाल के दूसरे सर्वोच्च वीरता पदक कीर्ति चक्र से सम्मानित किया गया, जहां उन्होंने एक आतंकवादी को मार गिराया और अपने घायल सैनिकों को सुरक्षित निकाला.

18:48 PM

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने देश को किया संबोधित

गणतंत्र दिवस से पहले 25 जनवरी 2023 की शाम को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने देश को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि भारत सरकार के प्रयासों से देश सबसे तेजी से बढ़ती हुई अर्थव्यवस्था बन चुका है.

16:49 PM

पंजाब विश्वविद्यालय

BBC की जिस Documentary को लेकर देश के विश्वविद्यालयों में बवाल मचा हुआ है. NSUI ने पंजाब विश्वविद्यालय में उसकी स्क्रीनिंग कराई. चंडीगढ अध्यक्ष सचिन गलव ने कैंपस में इसका शो रखा.

16:17 PM

NCC कैडेट्स को पीएम मोदी का संदेश

गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले पीएम मोदी ने एनसीसी कैडेट्स को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि आप देश के भविष्य निर्माता हैं और देश को आगे ले जाने का काम आपका है.

15:50 PM

जामिया में हुआ बवाल, पुलिस ने 4 लोगों हिरासत में लिया

BBC की Documentary को लेकर जामिया में बवाल बढ़ता जा रहा है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने SFI के 4 सदस्यों को हिरासत में लिया है.

15:35 PM

JNU के बाद जामिया में कटा बवाल

पीएम मोदी पर BBC द्वारा बनाई गई Documentary को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. खबर है कि JNU के बाद अब जामिया में इस पर खूब बवाल कटा है. फिल्म दिखाने को लेकर जामिया गेट न.7 पर जमकर हंगामा हुआ. छात्रों का कहना है कि न किसी को अंदर से बाहर आने दिया जा रहा है, न बाहर से कोई एंट्री हो रही है.

15:34 PM

सीएम भूपेश बघेल ने UP सरकार पर किया तंज

छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल ने उत्तर प्रदेश सरकार पर तीखा तंज किया है. उन्होंने कहा कि यूपी में छत गिरने पर इंजीनियर पर रासुका लग जाता है, गोकशी केस में रासुका लगता है और नकल में पकड़े जाने पर रासुका लग रहा है. योगी आदित्यनाथ, पीएम मोदी और अमित शाह जी के बाद सबसे बड़े नेता हैं जो रह मामले में रासुका लगा रहे हैं.

Trending news