Live Breaking News: उमेश पाल हत्याकांड में घायल दूसरे सिपाही ने भी दम तोड़ा, लखनऊ PGI में चल रहा था इलाज
Advertisement
trendingNow11591595

Live Breaking News: उमेश पाल हत्याकांड में घायल दूसरे सिपाही ने भी दम तोड़ा, लखनऊ PGI में चल रहा था इलाज

Breaking News Latest Update of 01 March 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

 

फाइल फोटो
LIVE Blog
01 March 2023
20:27 PM

मुख्यमंत्री धामी ने किया अंतरराष्ट्रीय योग महोत्सव का शुभारंभ

मुख्यमंत्री धामी ने 1 से 7 मार्च तक चलने वाले अंतरराष्ट्रीय योग महोत्सव का शुभारंभ किया. पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, कैबिनेट मिनिस्टर सुबोध उनियाल, प्रेम चंद्र अग्रवाल, मेयर ऋषिकेश अनिता ममगाईं और मुनी की रेती नगरपालिका के अध्यक्ष रोशन रतूड़ी भी इस दौरान मौजूद रहें.

19:26 PM

उमेश पाल हत्याकांड में घायल दूसरे सिपाही ने भी दम तोड़ा

उमेश पाल हत्याकांड मामले को लेकर बड़ी खबर आ रही है. इस मामले से जुड़े दूसरे घायल सिपाही राघवेंद्र की इलाज के दौरान PGI लखनऊ में मौत हो गई.

18:33 PM

मनीष सिसोदिय-सत्येंद्र जैन हमारे आदर्श हैं : सौरभ भारद्वाज

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन हमारे आदर्श हैं, हम उनके काम को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे.

17:30 PM

BJP पर भड़के सीएम केजरीवाल

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने अपने मंत्रियों की गिरफ्तारी को लेकर मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि पीएम ने मेरे मंत्रियों को जेल में डाला, इनका मकसद अच्छे काम को रोकना है.

17:21 PM

नाकाबंदी के दौरान बाइक सवार से पकड़ी 22 ग्राम अफीम, तस्करी करते 2 गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस ने अफीम तस्करी के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस ने बाइक सवार 2 तस्करों से अफीम बरामद की है. वहीं दोनो को गिरफ्तार कर बाइक को जब्त कर लिया है.

16:18 PM

मुरादाबाद का नाम बदलकर पीतांबरपुर करने की उठी मांग

मुरादाबाद से विश्व हिंदू परिषद ने मांग की है कि मुरादाबाद का नाम बदल कर पीतांबरपुर कर दिया जाए.

16:10 PM

भू माफिया अजमत अली उर्फ भूरी की सम्पतियों की हुई कुर्की

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में टॉप 10 गैंगस्टर एक्ट के शातिर अपराधी अजमत अली उर्फ भूरी के खिलाफ जिला प्रशासन ने शख्त एक्शन लेते हुए उसकी 86 लाख से ज्यादा कीमत की चल - अचल सम्पतियों की कुर्की की कारवाही की है जिससे अपराधियों में हड़कंप मच गया है.

16:08 PM

CM योगी का पिछली सरकारों पर निशाना

यूपी विधानसभा में बजट की चर्चा के दौरान CM योगी ने राज्य के पिछली सरकारों पर निशाना साधा. CM योगी ने विपक्ष पर कर चोरी करने का आरोप भी लगाया.

14:46 PM

अतीक अहमद ने SC में दायर की याचिका

अतीक अहमद ने SC में याचिका दायर की है. अतीक अहमद ने शीर्ष अदालत के सामने अपनी सुरक्षा को लेकर खतरे का अंदेशा जताया है और SC से मांग की है कि उमेश पाल मर्डर मामले में उन्हें यूपी पुलिस के हवाले न किया जाए.

Trending news