Live Breaking News: लोकसभा में स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर हमला- एक सज्जन ने संसद में पीएम मोदी पर कटाक्ष किया
Advertisement

Live Breaking News: लोकसभा में स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर हमला- एक सज्जन ने संसद में पीएम मोदी पर कटाक्ष किया

Live Breaking News: लोकसभा में स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर हमला- एक सज्जन ने संसद में पीएम मोदी पर कटाक्ष किया
LIVE Blog

  1. Breaking News Latest Update of 07 February 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.
07 February 2023
20:20 PM

लोकसभा में स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर हमला

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के संसद में दिए बयान को लेकर अब बीजेपी नेताओं ने पलटवार शुरू कर दिया हैं. इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि अमेठी में गरीबों 40 एकड़ जमीन हड़पी गई है.

19:25 PM

आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के तीन सहयोगी श्रीनगर में गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों को एक बड़ी सफलता मिली है. सुरक्षाबलों ने श्रीनगर से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. तीनों लश्कर-ए-तैयबा आतंकवादी संगठन के सहयोगी बताए जा रहे हैं. इनके पास से ₹31 लाख नगद समेत कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं.

18:12 PM

रोडवेज बसों में किराया बढ़ाए जाने से लोगों में नाराजगी

यूपी परिवहन विभाग द्वारा रोडवेज बसों का किराया 25 पैसे प्रति किलोमीटर बढ़ाए जाने पर यात्रियों में नाराजगी है. हर दिन बसों का सफर करने वाले लोगों का कहना है कि सरकार को उनकी मुश्किलें कम करनी चाहिए लेकिन 25 पैसे प्रति किलोमीटर किराया बढ़ाए जाने से उनकी मुश्किलें और बढ़ गई है.

17:49 PM

कांग्रेस नेता राहुल गांधी से संतों ने जताई नाराजगी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर दिए गए टिप्पणी पर संतों ने नाराजगी जताई हैं. हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि मुझे लगता है कि राहुल बाबा और तो अल्पबुद्धि के हो गए हैं. अल्प बुद्धि वाले ही ऐसी बात कर सकते हैं.

16:25 PM

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर BJP का पलटवार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर BJP ने पलटवार किया है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि राहुल तथ्यों पर बात नहीं करते हैं और राहुल गांधी के लगाए हुए आरोप पूरी तरह बेबुनियाद हैं. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस को घोटालों लंबी लिस्ट गिना डाली.

16:23 PM

भारत का दूसरा जहाज तुर्की में पहुंचाएगा राहत

भूकंप की वजह से तबाही का दर्द झेल रही तुर्की में भारत ने राहत बचाव के लिए दूसरा जहाज भेजा है जो आज शाम वहां लैंड करेगा.

Trending news