Live Breaking News: मनीष सिसोदिया को ED ने किया गिरफ्तार, तिहाड़ में सुबह से जारी थी पूछताछ
Advertisement
trendingNow11602105

Live Breaking News: मनीष सिसोदिया को ED ने किया गिरफ्तार, तिहाड़ में सुबह से जारी थी पूछताछ

Breaking News Latest Update of  09 March 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

 

फाइल फोटो
LIVE Blog
09 March 2023
18:45 PM

पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को ED ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को ED ने गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तारी से पहले आप नेता सिसोदिया से काफी देर तक दिल्ली के तिहाड़ जेल में पूछताछ की गई.

16:32 PM

कौशांबी पहुंचा सीबीआई का जांच दल, शूटर अब्दुल कवी और उनके करीबियों के भू-अभिलेख खंगाले

कौशांबी जिले में गुरुवार को 2 सदस्यीय जांच दल मंझनपुर तहसील पंहुचा, जहां पर उन्होंने तहसील के अभिलेखों की जांच की. सीबीआई ने तहसीलदार से लगभग 3 घंटे पूछताछ की. सूत्रों के अनुसार सीबीआई पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड में शामिल अब्दुल कवि और उनके करीबियों के बारे में जनाकारी जुटा रही है.

16:22 PM

राजधानी दिल्ली को मिले 2 नए मंत्री

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के इस्तीफे के बाद केजरीवाल सरकार के मंत्रीमंडल में 2 अन्य लोगों को शामिल किया गया है. अब AAP नेता आतिशी शिक्षा, पीडब्लूडी, पॉवर और टूरिज्म मंत्रालय का कार्यभार संभालेंगी, वहीं सौरभ भारद्वाज को स्वास्थ्य, शहरी विकास, जल और उद्योग विभाग की जिम्मेदारी दी गई है.

15:19 PM

दिल्ली-एनसीआर में अचानक बदला मौसम

दिल्ली-एनसीआर में अचानक मौसम ने करवट ली है. इसके साथ ही गुरुग्राम, नोएडा और फरीदाबाद समेत कई हिस्सों में हल्की बारिश देखने को मिली है.

14:33 PM

आप नेता मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर अल्का लांबा ने किया सवाल

कांग्रेस नेता अल्का लांबा ने कहा कि केजरीवाल कहते आए हैं कि मनीष सिसोदिया को ईडी - सीबीआई पकड़ेगी, तो यह भी बता दें कि मनीष सिसोदिया की हत्या कौन कराएगा, कब कराएगा. अगर इतने विफल हैं तो हट क्यों नहीं जाते. मुझे लगता है कि पुलिस को अगला बयान केजरीवाल से ले लेना चाहिए कि आपको यह सब सूचना है कहां से मिलती हैं?

14:28 PM

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर - डायरेक्टर सतीश कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर- डायरेक्टर सतीश कौशिक का पोस्टमार्टम किया जा चुका है और रिपोर्टस में कार्डियक अरेस्ट को उनकी मौत का कारण बताया गया है.

Trending news