Live: Elon Musk के समर्थन में आए अन्य शेयर होल्डर्स, $44 बिलियन के अधिग्रहण के सौदे के पक्ष में की वोटिंग
Advertisement
trendingNow11349201

Live: Elon Musk के समर्थन में आए अन्य शेयर होल्डर्स, $44 बिलियन के अधिग्रहण के सौदे के पक्ष में की वोटिंग

Breaking News Latest Update of 13th September 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live: Elon Musk के समर्थन में आए अन्य शेयर होल्डर्स, $44 बिलियन के अधिग्रहण के सौदे के पक्ष में की वोटिंग
LIVE Blog
13 September 2022
23:14 PM

Elon Musk के समर्थन में शेयर होल्डर्स

ट्विटर के शेयर होल्डर्स ने एक बैठक में एलन मस्क (Elon Musk) के $44 बिलियन के अधिग्रहण प्रस्ताव के पक्ष में वोटिंग की है.

19:41 PM

बिहार के बेगूसराय में बदमाशों ने जबरदस्त तांडव मचाया है. बदमाशों ने 30 किलोमीटर तक ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस दौरान एक की मौत हो गई और 8 घायल हो गए.

15:12 PM

UP में मदरसों पर किए जा रहे सर्वे पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि एक कौम को टारगेट किया जा रहा है. यह सर्वे गलत है.

14:09 PM

पश्चिम बंगाल: बीजेपी का नबान्न चलो अभियान जारी

पश्चिम बंगाल में बीजेपी का नबान्न चलो अभियान जारी है. कई जगहों पर बीजेपी कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं.

13:34 PM

कुतुब मीनार मामले की अगली सुनवाई 17 सितंबर को होगी

दिल्ली के साकेत कोर्ट में कुतुब मीनार मामले की सुनवाई टल गई है. साकेत कोर्ट मामले की अगली सुनवाई 17 सितंबर को करेगा.

12:50 PM

पश्चिम बंगाल: हिरासत में लिए गए बीजेपी नेता शुवेंदु अधिकारी

पश्चिम बंगाल में बीजेपी का प्रदर्शन जारी है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आज कोलकाता में सचिवालय के बाहर भी प्रदर्शन किया. इस बीच, पुलिस ने बीजेपी नेता शुवेंदु अधिकारी को हिरासत में ले लिया है.

12:27 PM

एमपी: संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर ने क्या कहा?

मध्य प्रदेश की संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर ने कहा कि गरबा के कार्यक्रम में पहचान पत्र देखने के बाद एंट्री देनी चाहिए. अगर मुस्लिम मूर्ति पूजक बनना चाहते हैं तभी गरबा के कार्यक्रम में आएं. गरबा का कार्यक्रम मनोरंजन के लिए नहीं है. पहचान छिपाकर आने की जरूरत नहीं है. मुस्लिम अकेले गरबा के कार्यक्रम में नहीं आएं, वो अपने साथ अपनी मां, बेटी और बहन आदि को भी लेकर आएं.

12:03 PM

उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे

उत्तराखंड में भी मदरसों का सर्वे होगा. सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि मदरसों को लेकर कई चीजें सामने आ रही हैं. एक बार सर्वे हो जाएगा तो चीजें स्पष्ट हो जाएंगी.

11:24 AM

डीम्ड यूनिवर्सिटी का दर्जा NCERT को मिलेगा

NCERT को डीम्ड यूनिवर्सिटी का दर्जा मिलेगा. सूत्रों के मुताबिक, UGC की कार्यसमिति ने मंजूरी दे दी है. NCERT ने यूनिवर्सिटी के दर्जे के लिए आवेदन किया था.

11:02 AM

मध्य प्रदेश: धार में शराब तस्करों ने SDM की टीम पर किया हमला

मध्य प्रदेश के धार में शराब तस्करों ने SDM की टीम पर हमला कर दिया है. हमले में एसडीएम और तहसीलदार घायल हो गए हैं. एसडीएम की टीम अवैध शराब पकड़ने गई थी.

10:27 AM

श्री कृष्ण जन्मभूमि मामले की कोर्ट में सुनवाई आज

श्री कृष्ण जन्मभूमि मामले में आज (मंगलवार को) सुनवाई होगी. कोर्ट कमिश्नर की नियुक्ति को लेकर जिला जज की अदालत में रिवीजन याचिका पर सुनवाई की जाएगी. महेंद्र प्रताप सिंह द्वारा रिवीजन याचिका लगाई गई है.

09:44 AM

पुलिस भर्ती घोटाले के मामले में CBI की छापेमारी

जम्मू-कश्मीर पुलिस भर्ती घोटाले के मामले में CBI आज (मंगलवार को) देशभर में 33 जगहों पर छापेमारी कर रही है. जम्मू-कश्मीर, हरियाणा और गाजियाबाद समेत कई जगहों पर रेड जारी है.

09:08 AM

सिकंदराबाद: पीएम मोदी ने हादसे पर जताया दुख

पीएम नरेंद मोदी ने तेलंगाना के सिकंदराबाद में हुई दुर्घटना पर दुख जताया है. सिकंदराबाद में इलेक्ट्रिक स्कूटर शोरूम में आग लग गई, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई. प्रधानमंत्री राष्ट्रीय आपदा राहत कोष से मृतकों के परिजनों के लिए 2 लाख रुपये और घायलों के लिए 50 हजार मुआवजे का ऐलान किया गया है.

08:19 AM

गुजरात: हाइवे पर आपस में टकराईं 4 गाड़ियां

गुजरात के आणंद में हाइवे पर बड़ा हादसा हो गया है. यहां आपस में 4 लग्जरी गाड़ियां टकरा गई हैं. इस हादसे में 15 लोग घायल हो गए हैं. तेज बारिश की वजह से ये हादसा हुआ है.

07:23 AM

उमेश कोल्हे हत्याकांड: आरोपी शमीम अहमद पर 2 लाख का इनाम घोषित

महाराष्ट्र के अमरावती में हुए उमेश कोल्हे हत्याकांड के आरोपी शमीम अहमद पर NIA ने 2 लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है. शमीम अहमद, उमेश कोल्हे हत्याकांड का 8वां आरोपी है. वारदात के बाद से ही वो फरार है.

07:04 AM

दिल्ली: स्कूल का गेट गिरने से घायल छात्रा की मौत

दिल्ली के सोनिया विहार में एक स्कूल में लगा लोहे का गेट गिरने से छठी क्लास की छात्रा की मौत हो गई है. परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई.

06:25 AM

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में एनकाउंटर जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. 1 आतंकवादी ढेर कर दिया गया है. एनकाउंटर अभी जारी है.

06:02 AM

तेलंगाना: इलेक्ट्रिक स्कूटर शोरूम में लगी आग

तेलंगाना के सिकंदराबाद में बड़ा हादसा हो गया है. एक इलेक्ट्रिक स्कूटर शोरूम में आग लग गई है. अब तक 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, हादसे में 5 लोग घायल हैं. बिल्डिंग के 2 फ्लोर पर आग लगी है.

06:00 AM

यूक्रेन के राष्ट्रपति ने किया ये दावा

यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की ने दावा किया है कि यूक्रेन की सेना ने महीने की शुरुआत से दक्षिणी और पूर्वी यूक्रेन में रूस के कब्जे वाले 6,000 वर्ग किलोमीटर से अधिक क्षेत्र को वापस ले लिया है.

05:56 AM

कुमारस्वामी ने किया हिंदी दिवस मनाने का विरोध

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जेडीएस के नेता एच डी कुमारस्वामी ने राज्य में हिंदी दिवस मनाने का विरोध किया है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को उन्होंने एक पत्र लिखकर आग्रह किया है कि केंद्र सरकार के कार्यक्रम 'हिन्दी दिवस' को 14 सितंबर को कर्नाटक में नही मनाया जाना चाहिए. अपने लेटर में कुमारस्वामी ने लिखा है कि भारत एक बहु-भाषीय देश है, यदि हिंदी दिवस मनाएंगे तो ये राष्ट्रीय एकता के अनुरूप नहीं होगा.

05:51 AM

कुतुब मीनार केस पर साकेत कोर्ट में सुनवाई आज

कुतुब मीनार परिसर में स्थित कुव्वतुल इस्लाम मस्जिद में हिंदू देवी-देवताओं की पुर्नस्थापना और पूजा-अर्चना का अधिकार मांगने वाली याचिका पर साकेत कोर्ट आज (मंगलवार को) सुनवाई करेगा. साकेत कोर्ट ने इस मामले में जमीन पर मलिकाना हक का दावा कर पक्षकार बनाए जाने की मांग करने वाले कुंवर महेंद्र ध्वज प्रसाद को अपनी बात रखने का आखिरी मौका दिया है. इससे पहले सिविल कोर्ट ने याचिका को सुनवाई लायक न मानकर खारिज कर दिया था. उस आदेश को ADJ कोर्ट में चुनौती दी गई है.

Trending news