Live Breaking News: BBC के दिल्ली-मुंबई दफ्तर पर आयकर का सर्वे हुआ खत्म, 60 घंटे तक चली जांच
Advertisement
trendingNow11574209

Live Breaking News: BBC के दिल्ली-मुंबई दफ्तर पर आयकर का सर्वे हुआ खत्म, 60 घंटे तक चली जांच

Breaking News Latest Update of 16 February 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

फाइल फोटो
LIVE Blog
16 February 2023
19:54 PM

BBC के दिल्ली-मुंबई दफ्तर पर आयकर का सर्वे हुआ खत्म

BBC के दिल्ली-मुंबई पर IT की टीम पिछले 60 घंटे से जांच कर रही थी. अब इस सर्वे को IT के टीम ने खत्म कर दिया है.

17:38 PM

रोली तिवारी मिश्रा को सपा ने दिखाया बाहर का रास्ता

समाजवादी पार्टी प्रवक्ता डॉ रोली तिवारी मिश्रा को स्वामी प्रसाद मौर्य, रामचरितमानस और महंत राजूदास मामले को लेकर टिप्पणी करना भारी पड़ गया. सपा ने रोली मिश्रा के साथ ऋचा सिंह को भी पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

16:32 PM

स्वरा भास्कर और सपा नेता फहाद अहमद हुए एक

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सपा नेता फहाद अहमद संग कोर्ट मैरिज कर ली है. दोनों की लवस्टोरी एक प्रोटेस्ट के दौरान शुरू हुई थी.

14:57 PM

CPM और BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

त्रिपुरा में वोटिंग के दौरान कई हिस्सों से राजनैतिक झड़प की खबरें आ रही हैं. शांतिबाजार विधानसभा केंद्र के 57 नंबर बूथ के सामने CPM और BJP कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं कि वोटरों को वोट देने से डराया धमकाया जा रहा है.

14:56 PM

जल-जन अभियान को पीएम मोदी ने किया संबोधित

जल-जन अभियान को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस अभियान के साथ मैं आपसे जुड़ रहा हूं. मुझे संतोष है कि जल संरक्षण के संतोष को अब देश जन आंदोलन के रूप में आगे बढ़ा रहा है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news