Live Breaking News: जेएनयू में फिर मचा बवाल, ABVP और LEFT छात्रों के बीच हुई झड़प, कैंपस में पुलिस बल तैनात
Advertisement

Live Breaking News: जेएनयू में फिर मचा बवाल, ABVP और LEFT छात्रों के बीच हुई झड़प, कैंपस में पुलिस बल तैनात

Breaking News Latest Update of 19 February 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

फाइल फोटो
LIVE Blog
19 February 2023
21:36 PM

JNU में फिर मचा बवाल, ABVP और वामपंथी छात्रों के बीच हुई झड़प

JNU कैंपस में बवाल के बाद दिल्ली पुलिस कैंपस में भारी संख्या में पहुंची. फिलहाल दोनों संगठनों के छात्रों को शांत करा दिया गया है.

20:41 PM

गाजियाबाद के लोनी में बड़ा हादसा

गाजियाबाद के लोनी इलाके में रविवार शाम बड़ा हादसा हो गया. यहां रूप नगर के इंडस्ट्रियल एरिया में एक निर्माणाधीन फैक्ट्री का लेंटर गिर गया जिससे इमारत में काम कर रहे कई मजदूर मलबे में दब गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम बचाव कार्य में जुटी मिली जानकारी के मुताबिक अभी तक 11 मजदूरों को मलबे से निकाल लिया गया है वहीं 2 की जान चली गई है.

17:52 PM

दर्शन कर लौट रही माजदा गाड़ी पलटी

मरही माता मंदिर दर्शन कर लौट रही लगभग 55 दर्शनार्थियों से भरी माजदा गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी गई. यह घटना बेलगहना चौकी क्षेत्र के बिटकुली में हुई.

17:22 PM

OPS को लेकर कर्मचारियों के प्रदर्शन पर नेता प्रतिपक्ष भूपेन्द्र हुड्डा का बयान

OPS के लिए प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों पर आंसू गैस, वॉटर कैनन और लाठी चार्ज पर नेता प्रतिपक्ष भूपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि सरकार लाठी और गोली से सरकार चलाना चाहती है यह पहले भी हमने देखा है. कोई अधिकार मांगने आए तो सरकार को बात सुननी चाहिए. कर्मचारियों पर लाठीचार्ज कि मै निंदा करता हूं. OPS हम लागू करेंगे और हरियाणा में पहली कैबिनेट में लागू करेंगे.

15:53 PM

केंद्रीय चुनाव आयोग के फैसले के बाद एक्शन मोड में उद्धव ठाकरे

केंद्रीय चुनाव आयोग के फैसले के बाद उद्धव ठाकरे द्वारा एक बड़ा राजनीतिक कदम उठाया गया है. मातोश्री पर विपक्षी दलों के नेता मुलाकात करने पहुंचे हैं. उद्धव ठाकरे ने समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी और आजाद समाज पार्टी के नेताओं चर्चा की.

14:50 PM

चंडीगढ़ बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

पुरानी पेंशन बहाली संघर्ष समिति के बैनर तले हजारों की संख्या में कर्मचारियों ने पंचकूला से चंडीगढ़ की ओर कूच किया. चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आवास का घेराव करने के लिए प्रदर्शनकारी आगे बढ़ रहे थे.

14:48 PM

उत्तराखंड में बना नकल विरोधी कानून

उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि राज्य में पेपर लीक और नकल रोकने के लिए सख्त नकल विरोधी कानून बनाया गया है. अब दूसरे राज्य भी इस कानून को ला रहे हैं.

Trending news