LIVE: शिवसेना ने दिया बागियों को अल्‍टीमेटम, शाम 5 बजे तक का दिया समय; नहीं तो रद्द होगी सदस्‍यता
Advertisement
trendingNow11228317

LIVE: शिवसेना ने दिया बागियों को अल्‍टीमेटम, शाम 5 बजे तक का दिया समय; नहीं तो रद्द होगी सदस्‍यता

LIVE: शिवसेना ने दिया बागियों को अल्‍टीमेटम, शाम 5 बजे तक का दिया समय; नहीं तो रद्द होगी सदस्‍यता
LIVE Blog
22 June 2022
14:18 PM

शिवसेना ने दिया बागियों को अल्‍टीमेटम

शिवसेना ने बागी विधायकों को अल्टीमेटम दिया है. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि विधानसभा भंग नहीं होगी. सभी बागी विधायक शाम 5 बजे बैठक में शामिल हों. ऐसा नहीं होने पर उनकी सदस्यता रद्द की जा सकती है.

13:50 PM

राहुल गांधी का ED की पूछताछ पर हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली में पार्टी के दफ्तर पर ED की पूछताछ पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ED वाले पूछताछ करके थक गए लेकिन मैं नहीं थका.

12:50 PM

शाम तक इस्तीफा दे सकते हैं उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक उथल पुथल के बीच बड़ी खबर सामने आई है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज शाम तक अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उद्धव ठाकरे शाम तक इस्तीफे की पेशकश कर सकते हैं.

12:43 PM

उद्धव ठाकरे कोरोना पॉजिटिव 

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसलिए उनसे मुलाकात नहीं हो पाई, लेकिन वो शरद पवार से मिलने जा रहे हैं.

10:43 AM

ज्यादा से ज्यादा हमारी सत्ता जाएगी: संजय राउत

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने एकनाथ शिंदे को मित्र बताया है. उन्होंने कहा है कि हमारी लगातार उनसे बात हो रही है और हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी प्रतिष्ठा ज्यादा महत्वपूर्ण है. ज्यादा से ज्यादा हमारी सत्ता जाएगी, लेकिन प्रतिष्ठा सबसे ऊपर है.

09:32 AM

शिवसेना नेता संजय राउत ने विधानसभा भंग होने के दिए संकेत

महाराष्ट्र के सियासी घमासान के बीच शिवसेना के सांसद संजय राउत ने ट्वीट करके बड़ा बयान दिया है. उन्होंने राज्य की विधानसभा भंग होने के संकेत दिए हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'घटनाक्रम असेंबली भंग होने की ओर'

09:30 AM

महाराष्ट्र के राज्यपाल हुए कोविड पॉजिटिव

महाराष्ट्र की राजनीति में चल रहे सियासी घमासान के बीच बड़ी खबर सामने आई है. महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

08:25 AM

एकनाथ शिंदे आज राज्यपाल को चिट्ठी

सूत्रों के मुताबिक, आज एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) राज्यपाल को एक लेटर फैक्स कर सकते हैं. इस पत्र के जरिए वे तकरीबन 40 विधायकों का महाविकास आघाड़ी सरकार को समर्थन ना होने का दावा पेश कर सकते हैं. इस चिट्ठी के आधार पर राज्यपाल बाद में फ्लोर टेस्ट पर फैसला लेंगे, जहां उद्धव सरकार को अपना बहुमत साबित करना पड़ सकता है.

08:01 AM

एक दिन में आए 12,249 नए केस

देश में कोरोना मामलों में पिछले कुछ दिनों से बढ़त देखी जा रही है. पिछले 24 घंटों में कोविड के 12,249 नए केस सामने आए हैं. 

08:00 AM

बागी विधायकों से मिलने पहुंचे असम के सीएम

महाराष्ट्र के बागी विधायक असम के गुवाहाटी पहुंच चुके हैं. इस बीच असम के मुख्यमंत्री इन विधायकों से मुलाकात करने पहुंचे हैं. 

07:48 AM

द्रौपदी मुर्मू ने रायरंगपुर के जगन्नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की

NDA की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने रायरंगपुर के जगन्नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की. द्रौपदी मुर्मू को भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की तरफ से इस बार होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किया गया है.

07:22 AM

एकनाथ शिंदे का गुवाहाटी में बड़ा बयान

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री एकनाथ शिंदे अपने सहयोगियों के साथ असम के गुवाहाटी पहुंच चुके हैं. गुवाहाटी में उन्होंने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, '40 विधायक यहां मौजूद हैं और हम सब बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व और उनकी भूमिका को आगे ले जाना चाहते हैं. मुझे किसी के ऊपर टीका टिप्पणी नहीं करनी है.'

06:12 AM

पाकिस्तान में आया भूकंप

पाकिस्तान में आज सुबह करीब 2:24 बजे 6.1 तीव्रता का भूकंप आया. इसकी पुष्टि नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी ने की.

05:59 AM

सूरत से गुवाहाटी शिफ्ट किए जाएंगे बागी विधायक

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने सूरत एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा, 'हमने बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना को नहीं छोड़ा है और नहीं छोड़ेंगे. हम बालासाहेब के हिंदुत्व का अनुसरण कर रहे हैं और इसे आगे भी ले जाएंगे.'

05:57 AM

सूरत से गुवाहाटी शिफ्ट किए जाएंगे बागी विधायक

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे, पार्टी के 34 विधायकों और 7 निर्दलीय विधायकों के साथ, जो सूरत के ली मेरिडियन होटल में ठहरे थे, गुवाहाटी, असम के लिए रवाना होने के लिए सूरत अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर करीब 2.30 बजे पहुंचे. 

Trending news