LIVE: विशाखापट्टनम में जहरीली गैस का रिसाव, कई लोग बेहोश
Advertisement
trendingNow11206142

LIVE: विशाखापट्टनम में जहरीली गैस का रिसाव, कई लोग बेहोश

LIVE: विशाखापट्टनम में जहरीली गैस का रिसाव, कई लोग बेहोश
LIVE Blog
03 June 2022
14:18 PM

मॉस्को के बिजनेस सेंटर में भीषण आग

रूस की राजधानी मॉस्को स्थित बिजनेस सेंटर में भीषण आग लगने की खबर है. इस भयानक अग्निकांड में कई लोगों के फंसे होने की रिपोर्ट सामने आई है. मौके पर राहत और बचाव कार्य की कोशिशें हो रही हैं.

14:17 PM

जहरीली गैस का रिसाव

विशाखापत्तनम के अनकापल्ली में ज़हरीली गैस लीक होने से कई लोगों के बेहोश होने की खबर है. पोरस लैबोरेटरीज़ से ज़हरीली गैस लीक होने पर ये हादसा हुआ है.

12:40 PM

इन्वेस्टर्स समिट में पीएम का संबोधन

इस बीच उत्तर प्रदेश में यूपी इन्वेस्टर्स समिट को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा है कि यहां आने वाले सभी लोगों को एक बार काशी अवश्य देखना चाहिए. क्योंकि आज की काशी बदलते यूपी का जीता जागता उदाहरण है. पीएम मोदी ने ये भी कहा कि ये वक्त संकल्पों की उड़ान का समय है.

11:12 AM

राहुल गांधी को फिर भेजा ED ने समन

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ED ने फिर समन भेजा. ED ने राहुल गांधी को 13 जून को पूछताछ के लिए बुलाया है. 

10:51 AM

लखनऊ पहुंचे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ पहुंच चुके हैं. एयरपोर्ट पर सीएम योगी और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उनका स्वागत किया. इस दौरान केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद थे. पीएम मोदी आज लखनऊ और कानपुर मे सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

10:31 AM

प्रियंका गांधी कोरोना संक्रमित

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. कल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी कोरोना संक्रमित हुई थीं. प्रियंका ने बताया है कि वो होम क्वारंटाइन में हैं. उन्होंने संपर्क में आए लोगों से सावधानी बरतने की अपील की.

10:00 AM

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 54121 वोटों से जीते

उत्तराखंड के चंपावत उपचुनाव के नतीजे घोषित हो चुके हैं. बीजेपी से प्रत्याशी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 54121 वोटों से जीत गए हैं. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी को हराया है.

09:27 AM

मूसेवाला के गांव में AAP का विरोध

सिद्धू मूसेवाला के गांव मानसा में आम आदमी पार्टी के MLA का भारी विरोध हुआ है. गांववालों ने विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. गांव वालों का कहना है कि वो CM को भी गांव में नहीं आने देंगे. थोड़ी देर में CM भगवंत मान मानसा जाएंगे.

09:01 AM

देश में फिर बढ़े कोरोना मामले

देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामलों में इजाफा देखने को मिला है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 4,041 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इस दौरान कोरोना से 10 लोगों की मौत हो गई.

08:34 AM

अमेरिका में गन खरीदने की बढ़ाई जा सकती है उम्र

अमेरिका में इन दिनों बढ़ती गोलीबारी की घटनाओं के बाद राष्ट्रपति जो बाइडेन गन खरीदने पर बड़ा फैसला कर सकते हैं. बाइडेन ने अमेरिका में गन खरीदने की न्यूनतम आयुसीमा तय करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि हथियार खरीदने की न्यूनतम आयुसीमा 18 से बढ़ाकर 21 वर्ष की जाए.

07:01 AM

आज यूपी के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. वो लखनऊ और कानपुर में सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. पीएम मोदी यूपी इन्वेस्टर्स समिट में भी शामिल होंगे. आज वो 1400 से ज्यादा परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

 

06:40 AM

आज होगी चंपावत उपचुनाव की काउंटिंग

उत्तराखंड के चंपावत उपचुनाव की काउंटिंग 8:00 बजे शुरू होने जा रही है. आज चंपावत के नतीजे घोषित हो जाएंगे. यहां से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रत्याशी हैं. काउंटिंग के लिए 12 टेबल लगाई गई हैं. 13 राउंड की काउंटिंग होनी है.

06:37 AM

गाजियाबाद के गोदाम में लगी भीषण आग

यूपी के गाजियाबाद के एक गोदाम में भीषण आग लगी है. ये आग साहिबाबाद क्षेत्र के शाहीदनगर इलाके में लगी है. दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंच आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं. आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है. बताया जा रहा है कि गोदाम में रखा सामान जलकर राख हो गया है. आग के दौरान कोई जनहानि नहीं हुई.

05:52 AM

बड़े पैमाने पर पलायन कर सकते हैं कश्मीरी पंडित

जम्मू कश्मीर में इन दिनों एक के बाद एक टारगेट किलिंग के मामले सामने आ रहे हैं, गुरुवार को कुलगाम में राजस्थान के रहने वाले एक बैंक मैनेजर को आतंकियों ने अपना निशाना बनाया. इस घटना के कुछ घंटों बाद ही आतंकियों ने मजदूरों को टारगेट बनाया. इस बीच कश्मीरी पंडितों ने शुक्रवार से बड़ी संख्या में पलायन करने का फैसला लिया है. बैंक मैनेजर की जघन्य हत्या के बाद यह फैसला लिया गया है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news