LIVE- स्वतंत्र देव सिंह ने दिया BJP UP के पद से इस्तीफा, खत्म हो चुका है कार्यकाल
Advertisement
trendingNow11276406

LIVE- स्वतंत्र देव सिंह ने दिया BJP UP के पद से इस्तीफा, खत्म हो चुका है कार्यकाल

LIVE- स्वतंत्र देव सिंह ने दिया BJP UP के पद से इस्तीफा, खत्म हो चुका है कार्यकाल
LIVE Blog
27 July 2022
23:00 PM

BJP प्रदेश अध्यक्ष पद से स्वतंत्र देव सिंह ने दिया इस्तीफा

UP बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी प्रमुख जे पी नड्डा को सौंपा है. स्वंतत्र देव सिंह का कार्यकाल खत्म हो चुका है और माना जा रहा है कि अगले हफ्ते यूपी बीजेपी को नया अध्यक्ष भी मिल सकता है. 

22:35 PM

बगदाद की संसद में जोरदार प्रदर्शन

इराकी प्रदर्शनकारी बगदाद में संसद भवन में घुस गए हैं. इनमें से कई एक प्रभावशाली मौलवी के समर्थक हैं.

22:25 PM

अर्पित मुखर्जी के ठिकानों पर रेड जारी

बंगाल सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के ठिकानों पर ED की रेड कई घंटों से जारी है. बता दें कि ED को खबर मिली है कि अर्पिता के एक अन्य फ्लैट पर भी भारी मात्रा में कैश है. 20 करोड़ कैश बरामद किया जा चुका है और ED को 2 करोड़ सोना भी मिला है.

17:30 PM

DGCA का नया आदेश

DGCA ने कहा है कि स्पाइसजेट द्वारा विभिन्न स्पॉट चेक, निरीक्षण और कारण बताओ नोटिस के जवाब के मद्देनजर Spicejet पर पाबंदियां लगाई हैं.

16:30 PM

बंगाल की सियासत में उथल-पुथल

भाजपा नेता मिथुन चर्कवर्ती ने दावा किया है कि 38 टीएमसी विधायक BJP के टच मैं हैं, 21 विधायक मेरे संपर्क में हैं. गौरतलब है कि मिथुन का दावा ऐसे समय में आय है जब ममता ने खुद इस बात को माना कि उनकी पार्टी को तोड़ने की कोशिश की जा रही है.

15:40 PM

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में गुरुद्वारा के बाहर बम ब्लास्ट की खबर है. 

15:32 PM

VHP कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी

दिल्ली के झंडेवालान में मौजूद VHP के कार्यालय में एक शख्स दाखिल हुआ और उसने कहा कि वो कार्यालय को बम से उड़ा देगा. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और धमकी देने वाले शख्स को हिरासत में लिया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक धमकी देने वाले का नाम प्रिंस पांडे है और वो मध्य प्रदेश का रहने वाला है आगे की पूछताछ की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक प्रिंस शुरुआती पूछताछ में बता रहा है कि वो कार्यालय में गया अपनी शिकायत बताई. उसके बाद गुस्से में बम से उड़ाने की धमकी देने लगा.

 

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news