Daily Work Report: हरियाणा STF को बड़ी कामयाबी, लॉरेंस गैंग के 5 शूटर्स गिरफ्तार
Advertisement

Daily Work Report: हरियाणा STF को बड़ी कामयाबी, लॉरेंस गैंग के 5 शूटर्स गिरफ्तार

Live Updates of 11th July 2022: देश और दुनिया के तमाम बड़े अपडेट्स यहां पढ़ें...

Daily Work Report: हरियाणा STF को बड़ी कामयाबी, लॉरेंस गैंग के 5 शूटर्स गिरफ्तार
LIVE Blog
11 July 2022
20:00 PM

18 को नामांकन

श्रीलंका में 18 जुलाई को राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन किया जाएगा. अभी वहां के हालात काफी खराब हैं जो कि पूरी दुनिया के लिए चिंता का विषय है.

19:03 PM

दिल्ली में कोरोना का आंकड़ा

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 280 नए कोरोना मामले सामने आए, 484 मरीज ठीक हुए और एक भी मौत नहीं दर्ज की गई. बता दें कि राजधानी में सक्रिय मामलों की संख्या 1942 है. 

18:50 PM

5 शूटर्स हुए गिरफ्तार

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 5 शूटर्स को हरियाणा STF ने गिरफ्तार कर लिया है.

17:50 PM

राष्ट्रपति चुनावों में किसे समर्थन देगी शिवसेना?

द्रौपदी मुर्मू के नाम पर शिवसेना में दरार पड़ती दिखाई दे रही है. कुछ सांसदों का कहना है कि यशवंत सिन्हा के बजाए द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देना चाहिए. ऐसे में आज शिवसेना सांसद  गजानन कीर्तिकर ने कहा कि वह NDA की उम्मीदवार हैं लेकिन द्रौपदी मुर्मू आदिवासी समुदाय से हैं और एक महिला हैं. हमें उन्हें अपना समर्थन देना चाहिए - यह सभी सांसदों (पार्टी के) की मांग थी. उद्धव जी ने हमसे कहा था कि वह एक-दो दिन में हमें अपना फैसला बताएंगे. 

17:20 PM

सोनिया को ED ने किया तलब

ED ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को 21 जुलाई को नेशनल हेराल्ड मामले (National Herald Case) की जांच में शामिल होने के लिए तलब किया. 

16:40 PM

सबसे लंबे समय तक जीवित रहने वाले बाघ की मौत

SKB बचाव केंद्र (SKB rescue center) के बाघ राजा की आज सुबह लगभग 3 बजे मौत हो गई. इसकी उम्र 25 साल और 10 महीने थी. बता दें कि यह बाघ देश के सबसे लंबे समय तक जीवित रहने वाले बाघों में से एक बन गया है.

16:00 PM

एक ऑटो में मिले 27 लोग

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के बिंदकी थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो ईद के दिन का बताया जा रहा है जहां 27 लोगों एक ही ऑटो में यात्रा करते पाए गए. पुलिस ने जब इस ऑटो को पकड़ा तो जब्त कर 11,500 रुपये का जुर्माना लगा दिया.

 

15:20 PM

अशोक स्तंभ के अनावरण पर ओवैसी ने किया ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन (Parliament House) पर राष्ट्रीय प्रतीक अशोक स्तंभ (Pillars of Ashoka) के अनावरण पर असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने राष्ट्रीय प्रतीक का अनावरण करके गलत किया है. ओवैसी ने ट्वीट कर कहा, 'संविधान संसद, सरकार और न्यायपालिका की शक्तियों को अलग करता है. सरकार के प्रमुख के होने के नाते पीएम मोदी को नए संसद भवन के ऊपर राष्ट्रीय प्रतीक का अनावरण नहीं करना चाहिए था. लोकसभा का अध्यक्ष LS का प्रतिनिधित्व करता है जो सरकार के अधीनस्थ नहीं है. सभी संवैधानिक मानदंडों का उल्लंघन किया है.'

Trending news