Lockdown: किन्नरों की मदद के लिए आगे आए मनोज तिवारी, घर-घर पहुंचा रहे राशन
Advertisement
trendingNow1673694

Lockdown: किन्नरों की मदद के लिए आगे आए मनोज तिवारी, घर-घर पहुंचा रहे राशन

बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) लॉकडाउन में राशन वितरण में लगे हुए हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) लॉकडाउन में राशन वितरण में लगे हुए हैं. उन्होंने दिल्ली के उन किन्नरों का भी हाल लिया है, जो लॉकडाउन के कारण परेशान चल रहे हैं. मनोज तिवारी ने किन्नरों के घर भी राशन पहुंचाना शुरू किया है. मनोज तिवारी ने राशन पहुंचाने के काम में कार्यकर्ताओं की अपनी एक टीम लगा रखी है.

  1. किन्नरों की मदद के लिए आगे आए मनोज तिवारी
  2. किन्नरों की मदद के लिए मनोज तिवारी ने लगाई टीम
  3. भाजपा नेता भोजन और राशन वितरण में लगे

मनोज तिवारी ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया. जिसमें एक बीजेपी कार्यकर्ता किन्नरों को राशन का सामान बांटते हुए दिख रहा है. इसमें कार्यकर्ता यह भी कह रहा है कि दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आप लोगों के लिए यह भेजा है. जिसके बाद किन्नर मनोज तिवारी को धन्यवाद देते हैं.

ये भी पढ़ें- देश में कोरोना ने बरपाया कहर, बीते 24 घंटे में हुईं सबसे ज्यादा मौतें, सामने आए 1543 नए मामले

बता दें कि पीएम मोदी ने लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों तक भोजन और राशन पहुंचाने की भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपील की है. जिसके बाद भाजपा नेता और कार्यकर्ता जगह-जगह भोजन और राशन वितरण की मुहिम में लगे हुए हैं. भाजपा का दावा है कि अब तक आठ करोड़ से अधिक लोगों तक वह राशन पहुंचा चुकी है. इसी तरह दिल्ली में प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में अन्नपूर्णा अभियान चल रहा है.

ये भी देखें- 

Trending news