'लोकसभा चुनाव से पहले बंगाल में अशांति..' सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर लगा दिया ये गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow11799243

'लोकसभा चुनाव से पहले बंगाल में अशांति..' सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर लगा दिया ये गंभीर आरोप

Lok Sabha elections: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को विधानसभा में आरोप लगाया कि विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)अगले साल के आम चुनाव से पहले राज्य की छवि को खराब दिखाने के लिए लोगों के बीच विभाजन पैदा करके गड़बड़ी पैदा करने की योजना बना रही है.

'लोकसभा चुनाव से पहले बंगाल में अशांति..' सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर लगा दिया ये गंभीर आरोप

Lok Sabha elections: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को विधानसभा में आरोप लगाया कि विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)अगले साल के आम चुनाव से पहले राज्य की छवि को खराब दिखाने के लिए लोगों के बीच विभाजन पैदा करके गड़बड़ी पैदा करने की योजना बना रही है. 

राज्य विधानसभा में एक चर्चा के दौरान ममता ने दावा किया कि उन्हें जानकारी है कि भाजपा की यह योजना हाल ही में उसकी प्रदेश इकाई के वरिष्ठ नेताओं के साथ नयी दिल्ली में हुई बैठक के दौरान तैयार की गई थी. उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने ऐसी किसी भी पार्टी को कोष देने की योजना बनाई है जो तृणमूल कांग्रेस के मतों को विभाजित कर सके.

ममता ने कहा, ‘‘मुझे राष्ट्रीय राजधानी में भाजपा की बैठक के बारे में जानकारी है. मैं उस बैठक में मौजूद लोगों का नाम नहीं लूंगी. वे समाज को धर्म और जाति के आधार पर बांटने की योजना बना रहे हैं. वे महिलाओं, दलित एवं आदिवासी और राजबंगशी सहित कमजोर वर्गों के खिलाफ कथित अपराधों को उजागर करने की योजना बना रहे हैं ताकि राज्य की खराब छवि पेश कर सकें.’’

विधानसभा में पंचायत चुनावों में हिंसा और राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पर विपक्षी भाजपा द्वारा लाए गए एक प्रस्ताव पर चर्चा हुई. विपक्ष के नेता शुभेन्दु अधिकारी ने यह प्रस्ताव रखा और अध्यक्ष बिमान बनर्जी ने इसकी अनुमति दी.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news