Aamir Khan and Kiran Rao जैसा, बीजेपी-शिवसेना का रिश्ता; Sanjay Raut का बयान
Advertisement
trendingNow1935162

Aamir Khan and Kiran Rao जैसा, बीजेपी-शिवसेना का रिश्ता; Sanjay Raut का बयान

बीजेपी के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए पार्टी नेता संजय राउत ने अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) का उदाहरण दे दिया. उन्होंने आमिर-किरण राव के तलाक (Aamir Khan and Kiran Rao Announce Divorce) के बाद बने रिश्ते से अपनी पार्टी शिवसेना और बीजेपी के संबंधों की तुलना की है.

फाइल फोटो

मुंबई: बीजेपी और शिवसेना के बीच पुराने रिश्ते फिर से बहाल हो रहे हैं. नेताओं के ताजा बयान लगातार इस तरफ इशारा कर रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस के बयान के बाद अब पार्टी नेता संजय राउत ने फिर से अपनी दोस्ती के दिन याद किए हैं.

  1. आमिर खान से की अपने रिश्ते की तुलना
  2. राउत बोले- हम भारत-पाक नहीं
  3. फडणवीस ने भी बताया था दोस्त

'आमिर-किरण जैसा हमारा रिश्ता'

संजय राउत ने फडणवीस के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'हम भारत-पाकिस्तान नहीं, आमिर खान और किरण राव को ही देखिए, हमारा रिश्ता ऐसा ही है.' उन्होंने कहा कि हमारे (शिवसेना और बीजेपी) सियासी रास्ते भले ही आज अलग हैं लेकिन हमारी दोस्ती पहले जैसी मजबूत है. 

शिवसेना नेता राउत ने अमिर खान और किरण राव का उदाहरण इसलिए दिया क्योंकि हाल ही में दोनों ने शादी के 15 साल बाद अलग होने का फैसला किया है. पत्नी से तलाक के फैसले पर आमिर ने कहा कि हमारा रिश्ता अब भले ही बदल गया है लेकिन हम अब भी एक-दूसरे के साथ ही हैं, इसलिए हमेशा एक परिवार की तरह ही रहेंगे. 

ये भी पढ़ें: डाइवोर्स अनाउंसमेंट के बाद आमिर और किरण ने कहा- हम बहुत खुश हैं

'शिवसेना हमारी दुश्मन नहीं'

संजय राउत से पहले बीजेपी ने देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी और पूर्व सहयोगी शिवसेना दुश्मन नहीं हैं, हालांकि उनके बीच कुछ मुद्दों पर मतभेद जरूर हैं. फिर से साथ आने के सवाल पर फडणवीस ने कहा कि हालात को देखते हुए सही फैसला किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: बीजेपी की दुश्मन नहीं शिवसेना, सही वक्त पर लेंगे फैसला: फडणवीस

राउत इससे पहले भी बीजेपी नेता आशीष शेलार के साथ अपनी मुलाकात के बारे में अफवाहों को खारिज कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि हमारे बीच राजनीतिक और वैचारिक मतभेद हो सकता है, लेकिन अगर हम सार्वजनिक कार्यक्रमों में आमने-सामने आते हैं तो अभिवादन जरूर करेंगे. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news