डाइवोर्स अनाउंसमेंट के बाद Aamir Khan और Kiran Rao ने खुद बयां की रिश्ते की सच्चाई, Video में कहा- हम बहुत खुश हैं

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) के डाइवोर्स अनाउंसमेंट के बाद के बाद दोनों का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आमिर ने बताया कि वो और किरण दोनों ही खुश हैं. 

डाइवोर्स अनाउंसमेंट के बाद Aamir Khan और Kiran Rao ने खुद बयां की रिश्ते की सच्चाई, Video में कहा- हम बहुत खुश हैं
आमिर खान और किरण राव, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) के डाइवोर्स अनाउंसमेंट की खबर ने सभी को हैरान कर दिया. फैंस को जैसे ही ये खबर मिली उनके होश उड़ गए. फैंस को समझ नहीं आया कि ऐसा कैसे हो गया. अब आमिर और किरण ने अपने इन फैंस के लिए खास वीडियो बनाया है, जिसमें दोनों अपने रिश्ते की सच्चाई बताते नजर आ रहे हैं. दोनों ने साफ तौर पर कहा कि वो अपने फैसले से खुश हैं. 

आमिर ने कहीं ये बातें

इस वीडियो में आमिर खान (Aamir Khan) ने कहा, 'आप लोग को दुख हुआ होगा, अच्छा नहीं लगा होगा, शॉक लगा होगा. हम बस इतना कहना चाहते हैं कि हम दोनों बहुत खुश हैं और हम एक ही परिवार हैं. हमारे रिश्ते में बदलाव आया है, हम दोनों एक दूसरे के साथ ही हैं तो आप लोग ऐसा कभी मत सोचिएगा. पानी फाउंडेशन हमारे लिए आजाद की तरह है, जो हमारा बेटा आजाद है ठीक उसी तरह है. इसलिए हम लोग हमेशा फैमिली ही रहेंगे और आप लोग हमारे लिए दुआ करिए, प्रार्थना करिए ताकि हम लोग खुश रहें.'

साथ नजर आए आमिर-किरण

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) दोनों ही वीडियो में साथ बैठे नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच एक अच्छा और दोस्ती जैसा रिश्ता नजर आ रहा है. दोनों ने ये बाते किसी कार्यक्रम की शुरुआत से पहले कही हैं. दोनों जूम वीडियो के माध्यम से कार्यक्रम का हिस्सा बने थे.

 

दोनों ने कही थी तलाक की बात

बता दें, आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) के डाइवोर्स अनाउंसमेंट की तो दोनों ने बीते दिन ही तलाक की बात लोगों के बीच साझा की है. दोनों ने साथ ही बताया है कि प्रोफेशनल तौर पर वो साथ काम करेंगे. साथ ही अपने बेटे की को-पेरेंटिंग करेंगे. दोनों का कहना है कि इसे अंत की तरह न देखर एक नई शुरुआत के तौर पर देखा जाए. 

ज्वाइंट स्टेटमेंट में कही गईं ये बातें

आमिर (Aamir Khan) और किरण (Kiran Rao) ने अपने ज्वाइंट स्टेटमेंट में कहा है, 'इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी को साझा किया और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार भरा रहा. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं. अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में रहेंगे. हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था और अब इसे एक औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद भी हम एक परिवार की तरह रहेंगे. हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिसका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे. हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे.'

ये भी पढ़ें: पापा के डाइवोर्स अनाउंसमेंट के बाद आमिर खान की बेटी ने किया पोस्ट, सोच में डूबे फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.