Love Jihad: अलीगढ़ 'लव जिहाद' वाली गैंग एक्टिव, कॉलेज में हिंदू लड़कियों को बनाया जा रहा शिकार
Advertisement
trendingNow11407918

Love Jihad: अलीगढ़ 'लव जिहाद' वाली गैंग एक्टिव, कॉलेज में हिंदू लड़कियों को बनाया जा रहा शिकार

Aligarh Love Jihad: अलीगढ़ के डीएस कॉलेज से लव जिहाद का मामला सामने आया है. कॉलेज में पढ़ने वाली मुस्लिम छात्रा हिंदू छात्राओं को मुस्लिम युवक के साथ मिलकर लव जिहाद का शिकार बना रही थी.

Love Jihad: अलीगढ़ 'लव जिहाद' वाली गैंग एक्टिव, कॉलेज में हिंदू लड़कियों को बनाया जा रहा शिकार

UP News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ डीएस डिग्री कॉलेज में लव जिहाद का मामला सामने आया है. कॉलेज में पढ़ने वाली मुस्लिम छात्रा बाहरी मुस्लिम युवक को कालेज में बुलाकर हिंदू छात्राओं लव जिहाद का शिकार बना रही थी. कॉलेज के अन्य छात्रों ने आरोपी की जमकर पिटाई की. लव जिहाद का शिकार बनाने वाली छात्राओं को कॉलेज प्रशासन ने 15 दिन के लिए निलंबित किया. पुलिस ने आरोपी युवक को भी हिरासत में लिया. हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने महज धारा 151 के तहत की कार्रवाई की. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मुस्लिम लड़के से करा रही थी दोस्ती

जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ के गभाना थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली बीएससी फर्स्ट ईयर की छात्रा धर्म समाज महाविद्यालय में पढ़ने के लिए आती है. छात्रा क्लास रूम के बाहर मंदिर के पास बैठी हुई थी, इसी दौरान बीएससी फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाली मुस्लिम छात्रा एक युवक के साथ छात्रा के पास आ गई और धीमे-धीमे मुस्लिम छात्रा हिंदू छात्रा से बात करने लगी. इसी दौरान मुस्लिम छात्रा अपने साथ एक बाहरी मुस्लिम युवक को भी लेकर आई थी, जो कि दिल्ली गेट थाना इलाके के शाह जमाल का रहने वाला है. 

छात्रों की भीड़ ने की लड़के की पिटाई

मुस्लिम छात्रा ने हिंदू छात्रा की मुस्लिम युवक से बातचीत करना शुरू करा दी, इस दौरान किसी माध्यम से कॉलेज के प्रॉक्टर को जानकारी हो गई. प्रॉक्टर ने मुस्लिम छात्रा से पूछताछ की तो पता लगा के आरोपी मुस्लिम युवक कॉलेज का छात्र ही नहीं है और मुस्लिम छात्रा हिंदू छात्रा की मुस्लिम युवक से दोस्ती कराना चाह रही थी. इस दौरान कालेज के अन्य छात्र इकट्ठा होकर पहुंच गए. छात्रों की भीड़ ने मुस्लिम युवक के साथ जमकर मारपीट करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया है. 

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पकड़े गए मुस्लिम युवक के खिलाफ गांधी पार्क पुलिस ने धारा 151 के तहत कार्रवाई की है. चीफ प्रॉक्टर एमकेएस सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि कॉलेज में पढ़ने वाली मुस्लिम छात्रा ने बाहरी मुस्लिम युवक को कॉलेज में बुलाया था, पूछताछ के दौरान मुस्लिम छात्रा तरह-तरह के बयान बदल रही थी, जांच में यह भी बात सामने निकल कर आई है कि कॉलेज की हिंदू छात्रा से मुस्लिम युवक की दोस्ती करना चाह रही थी, फिलहाल पकड़े गए आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news