BREAKING NEWS

Lucknow: नशे में धुत प्रेमी के दोस्तों ने की Rape की कोशिश, विरोध किया तो बेरहमी से मार डाला

सरोजनी नगर इलाके के पास मौजूद गहरु जंगल में मिली लड़की की लाश की मर्डर मिस्ट्री पुलिस ने सुलझा ली है. लड़की का कत्ल इतनी हैवानियत के साथ किया गया था कि पोस्टमार्टम करने वाले और उसकी रिपोर्ट देखने वाले सभी हैरान रह गए. शव पर कई जगह से चाकू से वार करने के निशान मिले थे.

Lucknow: नशे में धुत प्रेमी के दोस्तों ने की Rape की कोशिश, विरोध किया तो बेरहमी से मार डाला
प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: सरोजनी नगर इलाके के पास मौजूद गहरु जंगल में मिली लड़की की लाश की मर्डर मिस्ट्री पुलिस ने सुलझा ली है. लड़की का कत्ल इतनी हैवानियत के साथ किया गया था कि पोस्टमार्टम करने वाले और उसकी रिपोर्ट देखने वाले सभी हैरान रह गए. शव पर कई जगह से चाकू से वार करने के निशान मिले थे. वहीं शव के कपड़े बिखरे थे लिहाजा पुलिस ने रेप के एंगल से हुए मर्डर की जांच शुरू की और मृतका के प्रेमी समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पार हुई हैवानियत की हदें

लड़की के प्रेमी का नाम कैफ बताया जा रहा है जिसके दोस्तों पर हवस का इतना जुनून सवार था कि लड़की के मना करने पर उसके जिस्म को बेरहमी से मार डाला गया. उसके ऊपर एक-दो नहीं बल्कि 2 दर्जन से ज्यादा बार ताबड़तोड़ चाकू से वार किया गया. वो उसे उस वक्त तक चाकू से गोदते रहे जब तक वो टूट कर लड़की की रीढ़ की हड्डी में फंस गया. दरिंदो ने पीड़िता को रस्सी से बांधकर पीठ, पेट और गले पर भी हमला किया था. हत्यारों ने गले में फंदा डाला और ये जानने के बाद कि वो मर चुकी है फरार हो गए.

ये भी पढे़ं- Sagar Murder Case: क्राइम ब्रांच की जांच में बड़ा खुलासा, यूक्रेन की महिला का कनेक्शन आया सामने

प्यार में मिली दर्दनाक मौत

पुलिस के मुताबिक युवती की मोहम्मद कैफ नाम के लड़के से दोस्ती थी जिससे वो फोन पर बातचीत करती थी. कैफ भी सरोजनी नगर में रहता था. 12 जून को युवती ने उसे बताया कि उसके पापा घर पर नहीं है और मां गांव गई हैं. ये जानकर कैफ ने उसे शहर से दूर घुमाने के लिए मना लिया था. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी कैफ उसे गहरु जंगल ले गया. जहां पहले से ही उसके दो दोस्त मौजूद थे. जहां तीनों युवकों ने ताड़ी के नशे में पहले उसके साथ रेप करने की कोशिश की. युवती के शव से कुछ दूरी पर शराब और पानी की बोतल, पान मसाले के पाउच और गिलास बरामद हुए थे. इलेक्ट्रानिक सर्विलांस और अन्य तरीकों का इस्तेमाल करते हुए पुलिस ने केस को जल्द ही सुलझा दिया. 

मृतक लड़की लखनऊ से करीब 80 किलोमीटर दूर सीतापुर की रहने वाली थी. जिसके परिवार ने बताया कि उनकी बेटी 12 जून की शाम को घर से लापता हो गई थी. उस वक्त उसके पिता ड्यूटी पर गए हुए थे और मां अपने गांव सीतापुर में थी.

LIVE TV

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.