Sagar Murder Case: क्राइम ब्रांच की जांच में बड़ा खुलासा, यूक्रेन की महिला का कनेक्शन आया सामने

सागर धनखड़ हत्याकांड (Sagar Dhankar Murder Case) मामले में यूक्रेन की एक महिला का नाम जुड़ गया है, जो गैंगस्टर काला जठेड़ी के रिश्तेदार सोनू महाल (Sonu Mahal) की गर्लफ्रेंड है.

Sagar Murder Case: क्राइम ब्रांच की जांच में बड़ा खुलासा, यूक्रेन की महिला का कनेक्शन आया सामने
सागर धनखड़ हत्याकांड में यूक्रेन की महिला का कनेक्शन सामने आया है.

नई दिल्ली: जूनियर पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड (Sagar Dhankar Murder Case) मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Delhi Police Crime Branch) की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. क्राइम ब्रांच जैसे-जैसे इस हत्याकांड की जांच कर रही है, वैसे-वैसे नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं. अब हत्याकांड में यूक्रेन की एक महिला का नाम जुड़ गया है.

कौन है यूक्रेन की महिला और क्या है कनेक्शन?

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को जांच के दौरान पता चला की सागर धनखड़ (Sagar Dhankar) की हत्या के पीछे यूक्रेन की महिला भी वजह हो सकती है. बताया जा रहा है कि यूक्रेन की रहने वाली यह महिला सोनू महाल (Sonu Mahal) की गर्लफ्रेंड है. बता दें कि सोनू महाल, दिल्ली के गैंगस्टर काला जठेड़ी का रिश्तेदार है और उसके खिलाफ भी कई मामले दर्ज हैं.

क्या एक सेल्फी बनी मौत की वजह?

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Delhi Police Crime Branch) को जांच में पता चला है कि मॉडल टाउन स्थित सागर धनखड़ (Sagar Dhankar) के फ्लैट पर हत्या से कुछ दिन पहले सुशील कुमार (Sushil Kumar) का बेहद करीबी अजय कुमार गया था. जब वो फ्लैट पर गया तब सागर और सोनू महाल नहीं थे. उनके पीछे से अजय ने यूक्रेन मूल की महिला की फोटो क्लिक की और उसके साथ सेल्फी भी ली. इसके बाद वह चला गया.

ये भी पढ़ें- Sagar Murder Case: सवालों के घेरे में लोकल पुलिस की जांच, नहीं की थी Sushil Kumar से पूछताछ

सोनू महाल ने फोन कर दी थी गालियां

क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के अनुसार, जब इस बात की जानकारी सोनू महाल (Sonu Mahal) को लगी तो उसने गुस्से में अजय कुमार को फोन कर बहुत गालियां दी. इसके साथ ही उसने सुशील कुमार (Sushil Kumar) को लेकर भी गाली-गलौच की. अब हो सकता है कि कॉल कर गाली देना भी सागर धनखड़ (Sagar Dhankar) और सोनू महाल की पिटाई की वजह बनी हो, जिसके बाद सागर की मौत हो गई.

4 मई को छत्रसाल स्टेडियम में हुई मारपीट

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में 4 मई को पहलवान सागर धनखड़ (Sagar Dhankar) और उनके दोस्तों पर हमला हुआ था. इस दौरान उनके साथ काफी मारपीट की गई. इस हमले के बाद पहलवान सागर धनखड़ की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई और उनकी हत्या का आरोप सुशील कुमार (Sushil Kumar) के अलावा उसके कुछ साथी पहलवानों पर लगा है.

लाइव टीवी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.