इंदौर: भूमाफियाओं और गुंडों के अवैध ठिकानों पर कार्रवाई, हिस्ट्रीशीटर के घर, दुकान को ढहाया

नगर निगम के अमले ने रविवार को हिस्ट्रीशीटर युवराज उस्ताद और हेमंत यादव के घर, दुकान और दूसरे ठिकानों को ढहा दिया.

इंदौर: भूमाफियाओं और गुंडों के अवैध ठिकानों पर कार्रवाई, हिस्ट्रीशीटर के घर, दुकान को ढहाया
4 किलो विस्फोटक की मदद से 5 मंजिला बिल्डिंग को गिराया गया.

इंदौर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में माफियाराज को खत्म करने के लिए जिला प्रशासन और नगर निगम की कार्रवाई जारी है. नगर निगम के अमले ने आज हिस्ट्रीशीटर युवराज उस्ताद और हेमंत यादव के घर, दुकान और दूसरे ठिकानों को ढहा दिया.

रविवार को परदेशीपुरा इलाके में युवराज उस्ताद के बंगले को तोड़ने पहुंचे निगम के अमले के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रहा. इस दौरान नगर निगम ने घर के साथ-साथ अवैध हॉस्टल और एक दुकान को भी गिरा दिया. एक तरफ जहां हिस्ट्रीशीटर युवराज उस्ताद का बंगला तोड़ा जा रहा था, तो वहीं युवराज फरार रहा. इसके साथ ही नगर निगम की टीम ने एक अन्य अपराधी हेमंत यादव के नंदा नगर स्थित हॉस्टल और ऑफिस को तोड़ने की कार्रवाई को भी अंजाम दिया. बता दें कि इससे पहले शनिवार को भूमाफिया बॉबी छाबड़ा के दो गार्डन को जमींदोज किया गया था.

गौरतलब है कि सीएम कमलनाथ से फ्री हैंड मिलने के बाद लगातार माफियाओं पर कार्रवाई जारी है. आज इंदौर जिले के संत नगर में प्रशासन और निगम की टीम ने भू-माफिया ओम प्रकाश सलूजा पर भी बड़ी कार्रवाई की. निगम की टीम ने ब्लास्टिंग एक्सपर्ट की निगरानी में भू माफिया ओम प्रकाश सलूजा की 5 मंजिल की बिल्डिंग को जमींदोज कर दिया. ब्लास्टिंग एक्सपर्ट शरद सरवटे ने बताया कि 4 किलो विस्फोटक की मदद से 5 मंजिला बिल्डिंग को गिराया गया. बता दें कि ये रविवार को जिले में भू-माफिया के खिलाफ तीसरी बड़ी कार्रवाई थी.