सोनू सूद ने बदल दी ऑटो ड्राइवर के बेटे की जिंदगी, 12 साल बाद दोबारा चल सकेगा अमनदीप
Advertisement

सोनू सूद ने बदल दी ऑटो ड्राइवर के बेटे की जिंदगी, 12 साल बाद दोबारा चल सकेगा अमनदीप

भिलाई का एक परिवार फिल्म अभिनेता सोनू सूद को भगवान की तरह पूज रहा है. पढ़िए पूरी खबर..

डिजाइन फोटो.

दुर्ग: कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान लोगों की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद लगातार चर्चा में बने हुए हैं. ताजा मामले में सोनू सूद की बदौलत पिछले 12 सालों से जिंदगी से जंग लड़ रहे भिलाई के अमनदीप को नई जिंदगी मिली है. जिसके बाद से ही अमन का परिवार सोनू सूद को भगवान की तरह पूज रहा है. 

क्या है पूरा मामला
एक्टर सोनू सूद ने जिस अमनजीत को एक तरह से नई जिंदगी दी है, वो एक ऑटो ड्राइवर का बेटा है. उसे रीढ़ की हड्डी की बीमारी हो गई थी, जिसकी वजह से वो पिछले 12 सालों से बिस्तर पर था. अमन के पिता एक ऑटो चालक हैं और किराए के घर में रहते हैं. उनको ऑटो और घर दोनों का किराया देना पड़ता है. आर्थिक तंगी से परेशान वे अपने बेटे की सर्जरी का खर्चा नहीं उठा पा रहे थे. ऐसे में सोनू सूद एक फरिश्ते की तरह आए और रील लाइफ के विलेन ने रियल लाइफ का हीरो बनकर अमन को नई जिंदगी दी और घरवालों के साथ-साथ पूरे देश का दिल जीत लिया. 

ये भी पढ़ें: 3 जनवरी को PM मोदी भोपाल मंडल के तीन बड़े रेल प्रोजेक्ट का करेंगे लोकार्पण, प्रदेश वासियों को होगा ये फायदा

करनाल के विर्क हॉस्पिटल में हुई सर्जरी
अमन का सोनू सूद के माध्यम से करनाल के विर्क हॉस्पिटल में न्यूरो सर्जन डॉक्टर अश्वनी की देख रेख में इलाज हुआ. सोनू सूद की वजह से अमनदीप को नई जिंदगी मिलने पर उसका परिवार बेहद खुश है. अमन के पिता ने कहा कि सर्जरी करनाल के विर्क हॉस्पिटल में हुई है. अमन के मुंह के रास्ते रीढ़ की हड्डी की सर्जरी हुई, जो करीब 11 घंटे में पूरी हुई. ऑपरेशन के सफल होने के बाद अमनजीत ने सोनू सूद को फोन के जरिए शुक्रिया कहा.

साल 2008 से थी तकलीफ
भिलाई में रहने वाले अमन को 2008 से यह तकलीफ थी. अलग-अलग जगह इलाज कराने के बाद भी समस्या ठीक नहीं हुई. इसके बाद 2014 में पता अमनदीप को क्रेनियल वर्टेब्रल जंक्शन में समस्या है, इसके लिए ऑपरेशन कराया, लेकिन फिर भी बीमारी ज्यों की त्यों रही. 

ट्वीट कर मांगी थी मदद
सभी तरफ से हार जाने के बाद अमनजीत सिंह ने ट्विटर पर फिल्म स्टार सोनू सूद को टैग करते हुए उनसे मदद मांगी. पीड़ित ने वीडियो में बताया था कि वो पिछले 12 साल से सर्वाइकल की समस्या से जूझ रहा है. अब स्थिति ये आ चुकी है कि वह निजी काम भी नहीं कर पा रहा. 

क्या था सोनू सूद का पहला रिएक्शन
अमनजीत की हालत जान सोनू सूद तुरंत उनकी मदद के लिए तैयार हो गए. अमनजीत को ट्विटर पर जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा '12 साल की तकलीफ समझो खत्म, आप 20 तारीख को सफर करेंगे और 24 तारीख को आपकी सर्जरी होगी'. सोनू सूद ने अपना वादा निभाया भी. अब अमनजीत जल्द ही बिस्तर से उठकर चलने वाला है.

ये भी पढ़ें: आप भी इन समस्याओं से हैं परेशान तो एक सेब कर सकता है कमाल, पढ़ लीजिए सेवन करने का तरीका

ये भी पढ़ें: पुलिस परेड ग्राउंड में बोले CM भूपेश बघेल- किसान और जवान दोनों का योगदान अतुलनीय

WATCH LIVE TV

Trending news