अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म के प्रदर्शन पर रोक की मांग, हाईकोर्ट में याचिका
Advertisement

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म के प्रदर्शन पर रोक की मांग, हाईकोर्ट में याचिका

 जबलपुर फ्लिक्स फिल्म प्रोडक्शन द्वारा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर 30 मिनट की शॉर्ट फिल्म बनाई गई है. इस फिल्म का 25 नवंबर को जबलपुर के समदड़िया मॉल में प्रदर्शन किया जा रहा है.

फाइल फोटो

जबलपुर: मध्य प्रदेश हाई कोर्ट में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर बनी शॉर्ट मूवी प्रिया के प्रदर्शन पर रोक लगाए जाने की मांग के साथ एक याचिका दायर की गई है. इस याचिका पर चालू सप्ताह में सुनवाई संभावित है. शारदा विहार कॉलोनी, जबलपुर निवासी महेश कुमार विश्वकर्मा की ओर से यह याचिका दायर की है.

मिर्ची ने दिलाई 30 हजार महीने की फेलोशिप! कई खासियतों वाली जईया मिर्च पर कानपुर IIT में होगा शोध

क्या कहा याचिका में
इस याचिका में कहा गया है कि जबलपुर फ्लिक्स फिल्म प्रोडक्शन द्वारा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर 30 मिनट की शॉर्ट फिल्म बनाई गई है. इस फिल्म का 25 नवंबर को जबलपुर के समदड़िया मॉल में प्रदर्शन किया जा रहा है, लेकिन अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला सुलझा नहीं है. मामले में सीबीआई जांच चल रही है. इसलिए फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाई जाए.

KBC में भोपाल की दूसरी कंटेस्टेंट, आज 9 बजे से दिखेंगी टीवी पर, 6 सवालों के दे चुकी हैं उत्तर

सुशांत की मौत मिस्ट्री बनी हुई है
याचिका में यह भी कहा गया है कि उसकी मिस्ट्री को लेकर लंबे समय से संशय में है. मीडिया में भी पिछले दिनों सुशांत का केस छाया रहा. तरह-तरह के दावे-प्रतिदावे सामने आए. इस सबसे बीच एक वर्ग आत्महत्या को स्वीकार करने तैयार नहीं है तो दूसरा वर्ग आत्महत्या साबित करने पर तुला है. ऐसे में सुशांत का जीवन फिल्म के जरिये दर्शाने में कोई भी कमी ट्रायल को प्रभावित कर सकती है. लिहाजा, जब तक अदालत का फैसला नहीं आ जाता मीडिया ट्रायल के बड़े स्वरूप फिल्म के प्रदर्शन पर रोक अपेक्षित है.

WATCH LIVE TV

Trending news