CG : PM केयर फंड की राशि जारी होने के बाद BJP ने सरकार से मांगा हिसाब, कांग्रेस ने दिया दो टूक जवाब

 छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री केयर फंड को लेकर राजनीति एक बार फिर तेज हो गई है. पीएम केयर फंड से छत्तीसगढ़ को राशि मिलने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है.

CG : PM केयर फंड की राशि जारी होने के बाद BJP ने सरकार से मांगा हिसाब, कांग्रेस ने दिया दो टूक जवाब
फाइल फोटो

रायपुर:  छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री केयर फंड को लेकर राजनीति एक बार फिर तेज हो गई है. पीएम केयर फंड से छत्तीसगढ़ को राशि मिलने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी के पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने अब सीएम भूपेश बघेल से सीएम केयर फंड की जानकारी मांगी है.

बीजेपी ने सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि जिस पीएम केयर फंड पर कांग्रेस सरकार बार-बार सवाल उठा रही थी,उसी से छत्तीसगढ़ को मदद दी गई है,ऐसे में क्या सरकार मुख्यमंत्री राहत कोष की तरह इस राशि का भी हिसाब सार्वजनिक करेगी.

वहीं बीजेपी के सवाल पर कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता अमरजीत भगत ने जवाब देते हुए कहा कि हम हमेशा की तरह इस राशि के उपयोग को भी पारदर्शी रखेंगे और एक एक पैसे का हिसाब देंगे.

ये भी पढ़ें: CG: विश्वविद्यालय संशोधन विधेयक पर गरमाई सियासत, पूर्व CM ने सरकार पर लगाया ये आरोप

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ को प्रधानमंत्री राहत कोष से 13 करोड़ 31 लाख 40 हज़ार 940 रुपए की राशि मिली है.फंड के साथ ही केंद्र से ये निर्देश भी भेजा गया है कि सरकार राशि को भले अपने हिसाब से खर्च करे लेकिन खर्च का पूरा हिसाब केंद्र को देना होगा.

WATCH LIVE TV: