बुआ के लड़के ने तीसरी बार किया दुष्कर्म, लड़की ने कुल्हाड़ी से हत्या की, फिर गढ़ी फिल्मी कहानी
Advertisement

बुआ के लड़के ने तीसरी बार किया दुष्कर्म, लड़की ने कुल्हाड़ी से हत्या की, फिर गढ़ी फिल्मी कहानी

पुलिस के मुताबिक लड़का पहले दो बार युवती के साथ दुष्कर्म कर चुका था. उसने तीसरी बार जब अस्मत लूटी तो लड़की ने गुस्से में उसकी जान ले ली. लड़की ने कुल्हाड़ी से आरोपी युवक का सिर और गले पर जानलेवा हमला किया था.

सांकेतिक तस्वीर.

अलीराजपुर: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में 7 फरवरी को कुल्हाड़ी से वार कर एक लड़के की हत्या कर दी गई थी. घटना यहां के कट्‌टीवाड़ा थाना क्षेत्र के पनाला गांव की है. पुलिस ने शुक्रवार को इस ब्लाइंड मंडर की वजह का राजफाश कर दिया. लड़के के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट लिखवाने वाली 19 वर्षीय युवती ने ही इस हत्या को अंजाम दिया. पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक लड़का पहले दो बार युवती के साथ दुष्कर्म कर चुका था. उसने तीसरी बार जब अस्मत लूटी तो लड़की ने गुस्से में उसकी जान ले ली. लड़की ने कुल्हाड़ी से आरोपी युवक का सिर और गले पर जानलेवा हमला किया था. फिर पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी रिपोर्ट लिखवाई. अलीराजपुर पुलिस अधीक्षक विजय भागवानी ने इस मर्डर​ मिस्ट्री के बारे में मीडिया को बताया.

'धाकड़' की शूटिंग में बवाल पर बोले गृहमंत्री,''कंगना बहन टेंशन न लें, हम शांति भंग नहीं होने देंगे''

लड़की ने 7 फरवरी को दर्ज कराई थी हत्या की रिपोर्ट
एसपी ने बताया कि लड़की ने 7 फरवरी को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके घर आए बुआ के लड़के की हत्या गांव के ही दो लोगों ने कर दी है. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302, 506, 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. एसपी भागवानी ने घटना को गंभीरता से लिया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी बिटटू सहगल, एसडीओपी धीरज बब्‍बर के नेतृत्‍व में थाना प्रभारी कट्‌टीवाड़ा इंस्पेक्टर मगन सिंह के अधीनस्थ एक टीम गठित की.

1200 KM दूर से इंदौर आ पहुंची महिला, भीख मांगते दिखी तो पुलिस ने मिलवाया परिवार से, जानिए कैसे

पुलिस की छानबीन में हो गया हत्याकांड का पर्दाफाश
इंस्पेक्टर मगन सिंह ने छानबीन की तो पता चला कि कि युवती के मां बाप 3 महीने पहले मजदूरी के पैसे लेने गुजरात गए थे. लड़की अपनी छोटी बहन के साथ घर में अकेली थी. इसी का फायदा उठाकर उसकी बुआ का लड़का घर पहुंचा और उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की ने तब इस बारे में किसी को नहीं बताया. दूसरी बार 6 फरवरी की रात लड़का अपने मामा के घर पहुंचा और दुष्कर्म किया. युवती ने फिर इस करतूत को बर्दाश्त कर लिया. लड़के ने 7 तारीख को तीसरी बार युवती के साथ दुष्कर्म किया.

लड़की ने तीसरी बार दुष्कर्म करने पर जान से मार डाला
मगन सिंह के मुताबिक 7 फरवरी की रात जब युवक ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया तो उसने बदला लेने की ठानी. जब लड़का गहरी नींद में सो रहा था तब लड़की ने कुल्हाड़ी उठाकर उसके सिर और गर्दन पर हमला कर दिया. लड़के की मौत हो गई. हत्या करने के बाद जब युवती घबरा गई तो वह अपने बड़े पापा के पास गई झूठी कहानी बयां की. उसने बताया कि बुआ के लड़के को गांव के दो लोगों ने मार डाला है. बड़े पापा लड़की को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे और रिपोर्ट लिखवाई.

15 फरवरी से ग्वालियर व्यापार मेले का आगाज: वाहनों की खरीदी पर मिल रहा ये खास ऑफर, यहां पढ़ें...

खुद को बचाने के लिए दूसरे लड़कों को मुल्जिम बना दिया
युवती ने रिश्ते में पड़ने वाले दो लड़कों का नाम रिपोर्ट में लिखा दिया कि उन्होंने बुआ के लड़के की हत्या की. पुलिस जांच में पता चला कि वे लड़के बीते 3 साल से गुजरात में थे. पुलिस ने उन लड़कों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकलवाई, गांव में गोपनीय रूप से पूछताछ की. पुलिस को जब शक हुआ तो उसने लड़की से सख्ती से पूछताछ की. लड़की ने पुलिस को बता दिया कि खुद को बचाने के लिए उसने दूसरे लड़कों का नाम रिपोर्ट में लिखवाया था. लड़की ने उस कुल्हाड़ी के बारे में भी पुलिस को बताया जिससे हत्या करने के बाद उसने छिपा दिया था.

WATCH LIVE TV

Trending news