ओडिशा से भोपाल में आता था गांजा, ट्रैवलर से हो रही थी तस्करी, इस तरह खुला राज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2410316

ओडिशा से भोपाल में आता था गांजा, ट्रैवलर से हो रही थी तस्करी, इस तरह खुला राज

Bhopal News: भोपाल में ओडिशा से लाकर गांजा सप्लाई किया जा रहा था, भोपाल क्राइम ब्रांच पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है, जो गांजे की तस्करी कर रहे थे.

भोपाल क्राइम ब्रांच ने गांजा तस्करों को पकड़ा

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गांजे की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ में अहम खुलासे हुए हैं. दोनों ओडिशा से गांजा लाते थे और भोपाल में तस्करी करते थे. गांजे को लाने के लिए दोनों ट्रैवलर वाहन का इस्तेमाल करते थे. ऐसे में किसी को शक नहीं होता था कि इसमें गांजा भरा होगा. इसलिए दोनों बड़ी आसानी से ओडिशा से भोपाल तक बाय रोड गांजा लेकर आते थे और यहां सप्लाई करते थे. लेकिन जब भोपाल क्राइम ब्रांच को इसका क्लू मिला तो फिर योजना बनाकर दोनों को धर दबोचा गया. तस्करों के पास से लाखों रुपए की कीमत का गांजा जब्त किया गया है. 

भोपाल में एक ट्रैवलर में पकड़ा गया गांजा 

पुलिस ने बताया कि तस्करों ने ट्रैवलर वाहन की छत पर एक बॉक्स बना रखा था, जो आसानी से नहीं दिख रहा था. क्योंकि आसपास सामान रखा रहता था. इसी बॉक्स में दोनों गांजा छुपाकर लाते थे. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की रात को इस बात की जानकारी मिली थी भोपाल के पिपलानी में दो युवक सफेद रंग की ट्रेवलर में बैठें हैं. दोनों गांजे की डिलीवरी देने की तैयारी में हैं. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फील्डिंग जमाई और युवकों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने जब ट्रैवलर की तलाशी ली तो छत पर बने बॉक्स में एक बैग रखा हुआ था. बैग को खोलकर देखा तो उसमें चार पैकेट मिले, जिसमें साढ़े चार किलो गांजा रखा हुआ था.

ये भी पढ़ेंः MP को मिलेगी 2 स्लीपर वंदे भारत ट्रेन, भोपाल रेल मंडल से शुरुआत, फर्स्ट लुक जारी

विदिशा के युवकों के कहने पर लाते थे गांजा 

सूत्रों के मुताबिक तस्करों ने क्राइम ब्रांच को पूछताछ में बताया कि गांजा विदिशा के रहने वाले दो युवकों के कहने पर वह ओडिशा के जंगलों से अज्ञात लोगों से खरीदकर लाते थे. गांजे के पैकेट भी विदिशा के पते पर ही डिलीवर किये जाने थे. पकड़े गए युवकों के नाम सूरज यादव पुत्र घनश्याम यादव और हरि सिंह गुर्जर पुत्र फूल सिंह गुर्जर हैं. दोनों विदिशा के रहने वाले हैं. सूरज यादव के खिलाफ विदिशा में एनडीपीएस एक्ट के तहत पहले भी कार्रवाई हो चुकी है. जबकि इस बार भी दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत ही कार्रवाई की गई है.

बताया जा रहा है कि यह गांजा अलग-अलग जगहों पर सप्लाई किया जाता था. दोनों युवक इस बायरोड लाते थे, ऐसे में पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. क्योंकि पहले भी कई बार ओडिशा से गांजा तस्करी किए जाने की बात सामने आती रही है. ऐसे में पुलिस ने जांच तेज कर दी है.

ये भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश को मिलेगी 2 स्लीपर वंदे भारत ट्रेन, भोपाल रेल मंडल से शुरुआत, फर्स्ट लुक जारी

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news