BJP MLA रामेश्वर शर्मा का सनसनीखेज आरोप, भोपाल ग्रामीण SP को बताया अपराधी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2428963

BJP MLA रामेश्वर शर्मा का सनसनीखेज आरोप, भोपाल ग्रामीण SP को बताया अपराधी

MP News: विधायक रामेश्वर शर्मा ने बैरसिया में छात्रा छेड़छाड़ मामले में भोपाल देहात एसपी प्रमोद सिन्हा पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि एसपी अपराधियों और कसाइयों के साथ मिले हुए हैं.

Rameshwar Sharma

Rameshwar Sharma Allegations: भोपाल के बैरसिया क्षेत्र में छात्रा से छेड़छाड़ के मामले ने तूल पकड़ लिया है. बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने भोपाल देहात के एसपी प्रमोद सिन्हा पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें उन्होंने कहा कि एसपी अपराधियों और कसाइयों से मिले हुए हैं. विधायक ने कहा कि यदि एसपी समय पर कार्रवाई करते तो जनता को प्रदर्शन करने की नौबत नहीं आती. हिंदू संगठनों और स्थानीय लोगों ने थाने का घेराव किया और एसपी को हटाने की मांग की. 

Video Interview: राहुल गांधी पर बृजमोहन अग्रवाल का सबसे बड़ा जुबानी हमला

MP Politics: कांग्रेस से भाजपा में नेताओं का पलायन जारी, 6 पार्षद BJP में शामिल

बता दें कि इस दौरान स्थिति को शांत करने के लिए कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने हस्तक्षेप किया और जनता को आश्वासन दिया कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं, पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. कलेक्टर ने प्रदर्शनकारियों को समझाते हुए कहा कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो.

'एसपी कसाइयों और लड़की छेड़ने वालों के संपर्क में'
बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने एसपी प्रमोद सिन्हा को अपराधी बताया है. बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि भोपाल देहात एसपी प्रमोद सिन्हा कसाइयों और लड़की छेड़ने वालों के संपर्क में हैं. रामेश्वर शर्मा ने बैरसिया में छात्रा से छेड़छाड़ मामले में एसपी को हटाने की मांग की. बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने ग्रामीण एसपी को हटाने की मांग की. उन्होंने एसपी प्रमोद सिन्हा पर गंभीर आरोप लगाए. रामेश्वर शर्मा ने कहा कि यदि समय पर एसपी ने कार्रवाई की होती, तो आम लोगों को प्रदर्शन नहीं करना पड़ता. घटना पर समाज के एकजुट होने पर उन्होंने धन्यवाद दिया. बता दें कि कल बैरसिया में हिंदू संगठनों ने बड़ा प्रदर्शन किया था, जहां कलेक्टर को गाड़ी के बोनट पर खड़ा होकर जनता को शांत करना पड़ा था.

बता दें कि इसी मामले में नाबालिकों से अश्लील हरकत और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने मामले में आरोपियों पर लगा NSA. कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने दो व्यक्तियों के विरुद्ध एनएसए के अंतर्गत की कार्यवाही. आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर हिंदू संगठनो ने बैरसियया को किया था बंद.नाबालिकों से अश्लील हरकत और अश्लील वीडियो बनाने का था मामला.आरोपियों पर अब भोपाल कलेक्टर की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली. अरमान खान और अनस खान पर NSA की कार्रवाई की गई.

रिपोर्ट: अनिल नागर (भोपाल)

Trending news