PC शर्मा ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को भेजी गौमूत्र की दो शीशियां, पूछा- 'क्या इससे होगा इलाज'?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh903372

PC शर्मा ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को भेजी गौमूत्र की दो शीशियां, पूछा- 'क्या इससे होगा इलाज'?

 सरकार गौमूत्र पर रिसर्च करवाएं और बताएं कि बिना किसी अन्य दवा के सिर्फ इसी से कोरोना का इलाज कैसे हो सकता है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन सिंह (File Photo)

भोपाल: मध्य प्रदेश में इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर के साथ ही राजनीति की लहर भी तेजी से फैल रही है. कुछ दिनों पहले भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बयान दिया था कि गौमूत्र से कोरोना का इलाज होता है. जिस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने गौमूत्र की दो शीशियां केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन सिंह को भेज दी.

शीशियों के साथ एक पत्र भी भेजा
कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन सिंह को गौमूत्र की दो शीशियों के साथ एक पत्र भी भेजा. इस पत्र की एक कॉपी MP NHM(Madhya Pradesh National Health Mission) को  भी भेजी. पीसी शर्मा ने कहा कि संक्रमण गांवों में भी तेजी से फैल रहा है, वो यह चिट्ठी लिख कर स्वास्थ्य मंत्री से पूछना चाहते हैं कि क्या इस तरह कोरोना वायरस का इलाज होगा.

यह भी पढ़ेंः- 'हवन से कोरोना भागेगा' कहने वाली मंत्री उषा ठाकुर बोलीं- प्रज्ञा सिंह सही, गोमूत्र से कैंसर भी ठीक होता है

क्या बिना किसी दवा के ठीक होगा कोरोना?
पीसी शर्मा ने अपने पत्र में स्वास्थ्य मंत्री से पूछा कि क्या बिना रेमडेसिविर इंजेक्शन और बिना किसी अन्य दवा के कोरोना का इलाज संभव है. क्या साध्वी प्रज्ञा जो कह रही हैं, वो सही है. नेता ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा और उषा ठाकुर के बयान सरकार की नाकामी का नतीजा है. सरकार गौमूत्र पर रिसर्च करवाएं और बताएं कि बिना किसी अन्य दवा के सिर्फ इसी से कोरोना का इलाज कैसे हो सकता है.

तुलसी सिलावट की पत्नी के ड्राइवर पर ये कहा
बुधवार सुबह इंदौर पुलिस ने इंजेक्शन कालाबाजारी करने वाले एक आरोपी को पकड़ा. जिसने बताया कि उसने मंत्री तुलसी सिलावट की पत्नी के ड्राइवर से इंजेक्शन खरीदे. इसी पर कांग्रेस नेता ने कहा कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब बीजेपी नेताओं का नाम कालाबाजारी में सामने आया हो. जो कालाबाजारी कर रहे हैं, इन्हें सरकार का संरक्षण प्राप्त है.

यह भी पढ़ेंः- रेमडेसिविर की कालाबाजारी के तार पहुंचे मंत्री तुलसी सिलावट की पत्नी तक!

यह भी पढ़ेंः- साध्वी प्रज्ञा का दावा- गोमूत्र पीने से नहीं हुआ कोराना, सभी पालें गाय और ऐसा करें

WATCH LIVE TV

Trending news