चोरी करते पकड़ाया नाबालिग: लोगों ने हाथ-पैर बांधे और बेरहमी से पीटा, पुलिस को खबर तक नहीं लगी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh945901

चोरी करते पकड़ाया नाबालिग: लोगों ने हाथ-पैर बांधे और बेरहमी से पीटा, पुलिस को खबर तक नहीं लगी

उसे पूरे बाजार में घुमाया और उसे पीटा भी गया. लड़के की पिटाई करने वालों में बीजेपी संगठन में मंडल बेगमगंज का पदाधिकारी भी शामिल था. 

नाबालिग चोर के हाथ-पैर बांधकर पीटा गया

राजकिशोर सोनी/रायसेनः Minor Thief Beaten: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन में नाबालिक चोर रंगे हाथों पकड़ाया. बेगमगंज गांधी बाजार में चोरी करते पकड़े जाने पर उसके हाथ पैर पेड़ से बांध दिए गए. उसे पूरे बाजार में घुमाया और उसे पीटा भी गया. लड़के की पिटाई करने वालों में बीजेपी संगठन में मंडल बेगमगंज का पदाधिकारी भी शामिल था. 

रिहाई की भीख मांगता रहा नाबालिग
रायसेन से सामने आए मामले में पुलिस को घटना के बारे में जानकारी तक नहीं लगी. वहीं लड़के को लोगों ने छुड़वा लिया. जानकारी मिली है कि बाजार में दो चोर घुसे थे, एक फरार हो गया, लेकिन दूसरे को लोगों ने पकड़ लिया. पहला चोर कटीले तारों की फेंसिंग को फांदकर फरार हुआ, लेकिन पकड़ा गया दूसरा चोर लोगों के हाथों फंस गया. वह उनसे रिहाई की भीख मांगता रहा, लेकिन लोगों ने उसे बेरहमी से पीट दिया. 

यह भी पढ़ेंः- MP में खुलेंगे स्कूल! CM शिवराज ने ली मीटिंगः 4 दिन लगेंगी कक्षाएं, रेस्टोरेंट 11 बजे तक खुले रहेंगे

कबाड़ बीनने के बहाने करते हैं चोरी
बेगमगंज में कुछ नाबालिग बच्चे कबाड़ बीनने के बहाने दिन दहाड़े गांधी बाजार के पिछले हिस्से के मकानों में घुसकर लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. शहर में आए दिन चोरी की घटनाएं भी होती रहती हैं. आज पकड़ाए चोर का नाम शालक नेमा बताया गया. पिटाई के बाद उसे छोड़ दिया गया, लेकिन इस बारे में पुलिस को नहीं बताया गया.

यह भी पढ़ेंः- अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, व्यापारियों से हुई झड़प, देखें Video

WATCH LIVE TV

Trending news