बोकारो से MP आ रहे ऑक्सीजन टैंकर की लोकेशन मिली, लखनऊ के पास लूट की खबर निकली अफवाह

यूपी पुलिस ने साफ कर दिया है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई...

बोकारो से MP आ रहे ऑक्सीजन टैंकर की लोकेशन मिली, लखनऊ के पास लूट की खबर निकली अफवाह
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल: झारखंड के बोकारो से मध्यप्रदेश के सागर लाए जा रहे ऑक्सीजन टैंकर की लोकेशन मिल गई है. यूपी पुलिस ने बताया है कि एमपी के सागर जा रहे ऑक्सीजन टैंकर को लोकेट कर लिया गया है. अब वह सागर की ओर जा रहा है. ऑक्सीजन टैंकर को वाराणसी-झांसी रूट पर लोकेट किया गया है. 

इससे पहले खबर थी कि जिस ऑक्सीजन टैंकर को एमपी के सागर जिले पहुंचना था, लेकिन वह रास्ते से ही नदारद हो गया है. उसकी लास्ट लोकेशन लखनऊ के पास थी. हालांकि अब यूपी पुलिस ने साफ कर दिया है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई. 

लूट की खबर निकली अफवाह
इधर मध्यप्रदेश के अपर मुख्‍य सचिव डॉ राजेश राजोरा ने कहा कि एसीएस होम, यूपी ने बोकारो से बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज, सागर में आने वाले ऑक्सीजन टैंकर के परिवहन के लिए फोन पर मंजूरी दे दी है. सोशल मीडिया में कुछ खबरें फैलीं कि यूपी सरकार ने इसे रोक दिया है और यह बिल्कुल भी तथ्यहीन है. 

इतने बजे तक पहुंचेगा सागर
वहीं लखनऊ पुलिस कमीश्नर ध्रुव कांत ठाकुर और ज्वाइंट सीपी पीयूष मोडिया के मुताबिक, जिस गाड़ी में लूट की बात हो रही है, उसमें यूपी पुलिस का कॉन्स्टेबल बैठा है, उससे अधिकारी संपर्क में हैं. गाड़ी फतेहपुर क्रॉस कर चुकी है, रात 12 बजे तक अपने गंतव्य को पहुंच जायेगी. 

आपको बता दें कि कोरोना कहर के बीच मध्य प्रदेश के कई जिलों में ऑक्सीजन की किल्लत है. ऐसे में सरकार झारखंड के बोकारो और गुजरात के जामनगर से ऑक्सीजन आयात कर रही है...

ये भी पढ़ें:  कोरोना कहर के बीच भोपाल समेत इन 5 जिलों में बढ़ाई गई कोरोना कर्फ्यू की डेट, आदेश जारी

ये भी पढ़ें: अनोखा मामला: पत्नी की जान बचाने एंबुलेंस को ही कर लिया हाईजैक, आग लगाने की धमकी दी, जानें फिर क्या हुआ?

WATCH LIVE TV