उमंग सिंघार से पुलिस ने की पूछताछ, सोनिया के बेटे की मांग- रद्द हो दर्ज FIR
Advertisement

उमंग सिंघार से पुलिस ने की पूछताछ, सोनिया के बेटे की मांग- रद्द हो दर्ज FIR

मध्यप्रदेश के पूर्व वन मंत्री और कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार मुश्किल में फंस गए हैं. गर्लफ्रेंड सोनिया भारद्वाज की खुदकुशी के मामले में सिंघार के खिलाफ शाहपुरा थाने में आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज हो गया है.

उमंग सिंघार से पुलिस ने की पूछताछ, सोनिया के बेटे की मांग- रद्द हो दर्ज FIR

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व वन मंत्री और कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार मुश्किल में फंस गए हैं. गर्लफ्रेंड सोनिया भारद्वाज की खुदकुशी के मामले में सिंघार के खिलाफ शाहपुरा थाने में आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज हो गया है. सोनिया के बेटे आर्यन और नौकरों ने बताया कि दोनों (उमंग-सोनिया) के बीच नोंकझोंक होती थी. 

पुलिस के मुताबिक सोनिया के पर्स से मिले सुसाइड नोट, नौकरों और सोनिया के बेटे आर्यन के बयानों के आधार पर कार्रवाई की गई है. एएसपी राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक सिंघार के खिलाफ धारा 306 के तहत केस दर्ज किया गया है. हालांकि मृतिका सोनिया के बेटे ने मंत्री पर दर्ज मामले को वापस लेने की सरकार से गुहार लगाई है. सोनिया भारद्वाज मामले में पुलिस ने उमेश सिंघार से लंबी पूछताछ की. इस मामले में अब तक उमंग सिंघार समेत 8 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. पुलिस मृतक सोनिया के मोबाइल फोन की वॉट्सऐप चैट खंगाल रही है. 

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामला: मोखा की पत्नी-असिस्टेंट गिरफ्तार, बेटे की तलाश में SIT

अंबाला से आकर विधायक के साथ रहती थी सोनिया
आपको बता दें कि रविवार को शाहपुरा स्थित बंगले पर कांग्रेस विधायक की गर्लफ्रेंड 39 साल की सोनिया भारद्वाज ने खुदकुशी कर ली थी. एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था. इसमें सोनिया ने सिंघार से जल्द शादी करने का जिक्र किया था. हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि उनकी शादी कब होने वाली थी. परिचितों के मुताबिक सोनिया ने पहले पति को छोड़कर दूसरी शादी की थी, लेकिन कुछ दिन बाद वह रिश्ता भी टूट गया था. इसके बाद सोनिया अंबाला से आकर भोपाल में ही कांग्रेस विधायक के घर में रह रही थी. हालांकि सुसाइड नोट में मृतिका ने किसी को सीधे जिम्मेदार नहीं ठहराया है. 

सोमवार को हुआ था अंतिम संस्कार
पुलिस ने सोनिया की मां को भी उसका लिखा सुसाइड नोट दिखाया था. इसमें राइटिंग एक्सपर्ट की भी मदद ली गई है. उधर, सोमवार दोपहर पोस्टमॉर्टम के बाद परिजन सोनिया का कोलार सनखेड़ी विश्राम घाट अंतिम संस्कार किया गया. सोनिया का बेटा और मां भी साथ थी. वहां विधायक उमंग सिंघार भी पहुंचे थे. उन्होंने सोनिया के बेटे और मां से बात की था. सोनिया के बेटे आर्यन ने अंतिम संस्कार किया.

LIVE एनकाउंटर: भिंड में ग्वालियर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

सोनिया के बेटे ने कहा- न मंत्री पर FIR
हालांकि मृतिक के बेटे ने पूर्व मंत्री पर दर्ज एफआईआर वापस लेने की मांग की है. मृतिका के बेटे ने बयान दिया है कि 'हमने अपने बयान में पूर्व मंत्री पर FIR दर्ज करने की बात नहीं की थी. उन्हें परेशान न किया जाए. हम नहीं चाहते कि पूर्व मंत्री पर कोई भी केस दर्ज हो'.

WATCH LIVE TV

Trending news