मध्य प्रदेश: हरदा विधायक कमल पटेल का पुत्र सुदीप पटेल गिरफ्तार
topStories1rajasthan542879

मध्य प्रदेश: हरदा विधायक कमल पटेल का पुत्र सुदीप पटेल गिरफ्तार

इस शिकायत में बामने ने कहा था कि सुदीप ने 28 अप्रैल को फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी और उनकी पत्नी को लेकर गलत बात कही थी. 

मध्य प्रदेश: हरदा विधायक कमल पटेल का पुत्र सुदीप पटेल गिरफ्तार

हरदा: मध्यप्रदेश के हरदा से भाजपा विधायक कमल पटेल के पुत्र सुदीप पटेल (34) को कांग्रेस नेता सुखराम बामने को फोन पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया. हरदा जिले के पुलिस अधीक्षक भगवत सिंह बिरदे ने बताया, ‘‘कांग्रेस नेता सुखराम बामने को फोन पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने सुदीप पटेल को आज गिरफ्तार कर लिया.’’ उन्होंने कहा कि गिरफ्तारी के बाद उसे हरदा विशेष न्यायालय में पेश किया गया, जहां पुलिस ने उसका बयान दर्ज करने एवं अन्य साक्ष्य जुटाने के लिए अदालत से उसे 28 जून तक हिरासत में भेजने की मांग की.

सुदीप पटेल खिरकिया जनपद में उपाध्यक्ष है. हरदा के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) महेंद्र कुमार मालवीय ने बताया कि पुलिस ने कांग्रेस नेता सुखराम बामने की शिकायत पर सुदीप पटेल के खिलाफ भादंवि की धारा 506 (धमकाना), 294, 509, 120 और एससी/एसटी एक्ट के तहत इस साल 28 अप्रैल को हरदा थाने में मामला दर्ज किया था. 

इस शिकायत में बामने ने कहा था कि सुदीप ने 28 अप्रैल को फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी और उनकी पत्नी को लेकर गलत बात कही थी. बामने ने सबूत के तौर पर पुलिस को इसकी ऑडियो रिकॉडिंग भी दी थी. गौरतलब है कि कांग्रेस नेता सुखराम बामने ने अपने फेसबुक पोस्ट में विधायक कमल पटेल की पत्नी का कर्ज माफ होने की बात लिखी थी, जिससे बाद सुदीप एवं बामने में विवाद हो गया था. बाद में सुदीप ने उसे कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी थी.

Trending news