close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे ने दी अफसरों को धमकी, कहा- '...वरना आप समझ जाना कि क्या होगा'

BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय एक कार्यक्रम में अव्यवस्थाओं को लेकर इंदौर नगर निगम के अफसरों पर भड़क गए.

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे ने दी अफसरों को धमकी, कहा- '...वरना आप समझ जाना कि क्या होगा'
आकाश विजयवर्गीय मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में टिकट पाने के बाद से राजनीतिक गलियारों में चर्चा में आए थे.

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने एक कार्यक्रम में अव्यवस्थाओं को लेकर इंदौर नगर निगम के अफसरों पर भड़क गए. विधायक आकाश ने मंच से अफसरों को हिदायत देते हुए कहा कि आगे से कार्यक्रम आप समय पर पूछ कर रखें, वरना आप समझ जाना कि क्या होगा.

इंदौर में एक पुल की आधारशिला रखने के कार्यक्रम में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा, ''मुझे अच्छा नहीं लग रहा है कि आप सब लोग (जनता) खड़े हुए हैं. मैं आप सबसे क्षमा मांगता हूं. मुझे बिना बताए कार्यक्रम रखा गया. कल शाम मुझे सूचना मिली. नगर निगम के सबसे बड़े अधिकारी सुन लें, आगे से कार्यक्रम जनप्रतिनिधियों से पूछ कर रखें, वरना आप समझ जाना कि क्या होगा?''

आकाश विजयवर्गीय मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में टिकट पाने के बाद से राजनीतिक गलियारों में चर्चा में आए थे. बेटे को टिकट मिलने के बाद पिता कैलाश विजयवर्गीय ने ऐलान किया था कि वो प्रदेश की 230 में से 229 सीटों के प्रचार के लिए जाएंगे, लेकिन इंदौर-3 की विधानसभा में कदम नहीं रखेंगे. उनके लिए बेटे को जिताना नाक का सवाल बना हुआ था. कैलाश ने कहा था कि अगर आकाश 15 हजार कम वोटों से जीते तो यह मान लूंगा कि जनता नाराज है. बता दें कि इंदौर-3 सीट से आकाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस कैंडिडेट अश्विनी जोशी को चुनाव में करीब 6000 वोटों से शिकस्त दी.

'चॉकलेटी चेहरों' के सहारे लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है कांग्रेस: कैलाश विजयवर्गीय
उधर, सक्रिय राजनीति में प्रियंका गांधी वाड्रा के प्रवेश पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी कांग्रेसी समकक्ष की करीना कपूर और सलमान खान जैसे फिल्मी सितारों से तुलना करते हुए शनिवार को कहा कि कांग्रेस 'चॉकलेटी चेहरों' के बूते अगला लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है.

विजयवर्गीय ने कहा,'कभी कोई कांग्रेस नेता मांग करता है कि करीना कपूर को भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़वाया जाए, तो कभी इंदौर से चुनावी उम्मीदवारी को लेकर सलमान खान के नाम पर चर्चा की जाती है. इसी तरह, प्रियंका को कांग्रेस की सक्रिय राजनीति में ले आया जाता है.'