वेब सीरीज पर BJP विधायक ने उठाए सवाल, कहा- मनोरंजन के नाम पर परोसी जा रही अश्लीलता
Advertisement

वेब सीरीज पर BJP विधायक ने उठाए सवाल, कहा- मनोरंजन के नाम पर परोसी जा रही अश्लीलता

बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने कहा कि जिस तरह से नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) और हॉटस्टार (Hotstar) पर अश्लील वेब सीरीज दिखा ए जा रहे हैं, उससे युवाओं और बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है.

वेब सीरीज पर BJP विधायक ने उठाए सवाल, कहा- मनोरंजन के नाम पर परोसी जा रही अश्लीलता

भोपाल: मध्य प्रदेश के मंदसौर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने वेब सीरीज पर दिखाए जा रहे अश्लील, गाली-गलौज और आपराधिक प्रवृत्ति को बढ़ावा देने वाले वेब सीरीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है. इसके लिए उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान से सहयोग भी मांगा है और मामले में सीएम से सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से बात किए जाने की भी अपील की है. 

 

बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने कहा कि जिस तरह से नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) और हॉटस्टार (Hotstar) पर अश्लील वेब सीरीज दिखा ए जा रहे हैं, उससे युवाओं और बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है. अगर समय रहते इस तरह के वेब सीरीज पर रोक नहीं लगाया गया तो आने वाली पीढ़ियों पर भी इसका असर पड़ेगा. साथ ही उनके अंदर बड़ों के प्रति सम्मान की भावना भी खत्म हो जाएगी.

ग्वालियर-चंबल संभाग में कांग्रेस को सिंधिया से ज्यादा इससे है खतरा

विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को लिखे अपने पत्र में यह भी कहा है कि नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) और हॉटस्टार (Hotstar) दिखाए जा रहे वेब सीरीज भारतीय संस्कृति के खिलाफ हैं. इन सीरीज में अश्लीलता इतनी ज्यादा है कि युवा सही और गलत में फर्क करना भी भूल जा रहे हैं. 

केंद्रीय मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- कांग्रेस के लोग उल्टी-सीधी बात करें तो कूट दो!

हालांकि, विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया के इस पत्र पर अभी तक सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh Chouhan) की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है. आपको बता दें कि इससे पहले भी कई लोग नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और हॉटस्टार पर आई अश्लील वेब सीरीज को बैन करने की आवाज उठा चुके हैं. बीते दिनों आई मिर्जापुर और सेक्रेड गेम्स को लेकर भी खूब विवाद हुआ था. लोगों ने इन दोनों ही सीरीज को बंद करने की मांग की थी. 

Watch Live TV-

Trending news