सिंधिया के गढ़ में 'पायलट' की लैंडिंग से BJP में खलबली, कसा तंज- MP में कांग्रेस के पास नेता नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh768569

सिंधिया के गढ़ में 'पायलट' की लैंडिंग से BJP में खलबली, कसा तंज- MP में कांग्रेस के पास नेता नहीं

मध्य प्रदेश उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. जहां कांग्रेस बीजेपी सरकार पर आरोप लगा रही है. वहीं बीजेपी भी जवाब देने में पीछे नहीं है, रविवार को  चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सांरग ने विपक्षी दल को आड़े हाथों लिया.

फाइल फोटो

भोपाल : मध्य प्रदेश उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. जहां कांग्रेस बीजेपी सरकार पर आरोप लगा रही है. वहीं बीजेपी भी जवाब देने में पीछे नहीं है, रविवार को  चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सांरग ने विपक्षी दल को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता कमलनाथ सरकार में करोड़ों की कमाई कर रहे थे. 

MP में कांग्रेस के पास नेता नहीं-बीजेपी
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सांरग ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार गिरने से कांग्रेस नेताओं की कमाई बंद हो गई है. जिससे उनका संतुलन बिगड़ गया है. वहीं कांग्रेस स्टार प्रचारकों की सूची पर उन्होंने कहा कि ये उसका आंतरिक मामला है, लेकिन जिस प्रकार स्टार प्रचारक की सूची आई है ये स्थापित हो गया कि की मध्य प्रदेश के नेता कांग्रेस के पास नहीं है.

ये भी पढ़ें: सिंधिया की सभा में बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत, जानें फिर महाराज ने क्या किया?

 

‘कमलनाथ को अपना नेता नहीं मानते कांग्रेसी’
कांग्रेस की कलह पर चुटकी लेते हुए मंत्री विश्वास सांरग ने कहा कि कांग्रेस में स्थिति बहुत गंभीर है कांग्रेस गुट और गिरोह में बंट गई है. इस बात का झगड़ा है कि कमलनाथ कितने दिन प्रदेश में रहेंगे. वो अपनी हैसियत बनाएं रखने के लिए दूसरे नेताओं को आगे नहीं आने दे रहे है और बाकी के नेता उन्हें नेता नहीं मानते हैं.

आपको बता दें कि शनिवार को कांग्रेस ने अपने 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की थी. पार्टी ने   राहुल गांधी, मुकुल वासनिक, कमल नाथ, प्रियंका गांधी, दिग्विजय सिंह, सचिन पायलट, नवजोत सिंह सिद्धू शामिल हैं. वहीं दो राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी कांग्रेस ने प्रचार की कमान सौंपी है. जिसमें राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैं. 

सिंधिया के गढ़ में पायलट की एंट्री
गौरतलब है कि  राज्य की जिन 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहा है उसमें 16 सीटें ऐसी हैं जो सिंधिया के गढ़ यानी ग्वालियर और चंबल प्रभाग से आती हैं. इन 16 सीटों में से 9 सीटें तो गुर्जर बाहुल हैं ऐसे में पायलट इन सीटों पर प्रभाव डाल सकते हैं.

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news