MP News: बैतूल में खाना खाने के बाद एक परिवार के 13 लोगों की तबीयत खराब, मासूम की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2257640

MP News: बैतूल में खाना खाने के बाद एक परिवार के 13 लोगों की तबीयत खराब, मासूम की मौत

Betul News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में फूड पॉइजनिंग की वजह से एक परिवार के 13 लोगों की तबीयत खराब हो गई है. वहीं, एक 6 साल की मासूम ने दम तोड़ दिया है. दो दिन पहले परिवार ने एक कार्यक्रम में भोजन किया था, जिसके बाद से सबकी तबीयत खराब हो गई थी. 

MP News: बैतूल में खाना खाने के बाद एक परिवार के 13 लोगों की तबीयत खराब, मासूम की मौत

MP News: बैतूल जिले में फूड पॉइजनिंग का मामला सामने आया है. रविवार को एक कार्यक्रम में भोजन करने के बाद एक ही परिवार के 13 लोग बीमार पड़ गए. वहीं, एक 6 साल के मासूम ने दम तोड़ दिया है. परिवार के सभी सदस्यों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. 

एक ही परिवार के 13 लोग बीमार
मामला बैतूल जिले के बैतूल बाजार का है. यहां रहने वाला गोलर परिवार रविवार को एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल हुआ था. कार्यक्रम में खाना खाने के बाद से ही परिवार के सभी सदस्यों को उल्टी-दस्त की शिकायत हो रही थी, जिसका इलाज वे शहर के ही किसी क्लीनिक में करा रहे थे. हालत बिगड़ने पर सभी को बैतूल बाजार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया. गंभीर होने पर परिवार के सभी 13 सदस्यों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से बैतूल जिला अस्पताल रेफर किया गया.

इलाज के दौरान मासूम की मौत
जिला अस्पताल में सभी परिवार के सदस्यों के इलाज के दौरान 6 साल के मासूम ने दम तोड़ दिया. वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम पीड़ित परिवार के घर पहुंची और आगे की कार्रवाई की. 

रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा
डॉक्टर ने बताया कि परिवार के 13 सदस्य अस्पताल रेफर किए गए थे. सभी सदस्यों को उल्टी-दस्त की शिकायत थी. सभी का इलाज जारी है. अब सबकी हालत स्थिर है. एक 6 साल के मासूम की मौत हुई है. बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर होगा कि बच्चे की मौत फूड पॉइजनिंग के कारण हुई है या कोई और कारण है. 

ये भी पढ़ें- MP के इस गांव को मिला है बेस्ट टूरिज्म विलेज का अवॉर्ड

ये लोग हुए बीमार
बीमार लोगों में लता गूलर (31 वर्ष), रेणुका सातपुते (30वर्ष), गोदी बाई गूलर (55वर्ष), प्रीति गूलर (30वर्ष), सरिता गूलर(32वर्ष), उमेश गूलर (45वर्ष), तेजल गूलर (9वर्ष), संवि गूलर (4वर्ष), सल्लू बाई (50वर्ष), पुष्पलता (16 वर्ष), कलाबाई (60 वर्ष), रमेश (60) शामिल हैं.

इनपुट- बैतूल से रूपेश कुमार की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

ये भी पढ़ें-  फैमिली वेकेशन के लिए मध्य प्रदेश की 10 बेस्ट जगहें

Trending news