MP-CG में हादसों का सप्ताह!! छत्तीसगढ़ में 19 तो एमपी में 10 लोगों की एक्सीडेंट में मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2257771

MP-CG में हादसों का सप्ताह!! छत्तीसगढ़ में 19 तो एमपी में 10 लोगों की एक्सीडेंट में मौत

MP and CG news: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में इस सप्ताह में कई भीषण हादसे हुए है. हादसे में कई लोगों ने अपनी जान भी गवाई है. जहां छत्तीसगढ़ में  18 से अधिक लोगों ने अपनी जान गवाई वहीं मध्य प्रदेश में 10 से ज्यादा की मौत हो गई है. 

 

more than 30 people died in five major accidents

Accident news MP and CG: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लिए ये सप्ताह हादसों का सप्ताह रहा है. दोनों राज्यों से कई दुर्घटनाओं की खबर सामने आई, जिसमें कई परिवारों में अपनो को खोया दिया है. जहां एक तरफ मध्य प्रदेश में नेशनल हाईवे पर पुलिया गिरने से 2 की मौत हो गई है, वहीं छत्तीसगढ़ के कवर्धा में हुए एक हादसे में 18 से अधिक लोगों की हादसे में ही मौत हो गई थी. ऐसे और भी कई हादसे दोनों राज्यों में हुए है. 

कवर्धा में 18 लोगों की मौत
छत्तीसगढ़ के कवर्धा में सोमवार को एक बेहद ही दर्दनाक हादसा हुआ था. जिसमें 18 से ज्यादा लोगों की मरने की खबर सामने आई थी. यह हादसा पिकअप के पलटने के कारण हुआ है, जिसमें लगभग 36 सवार थे. पिकअप करीब 30 फीट नीचे खाई में गिर गई जिसके कारण इतना बड़ा हादसा हुआ था.

पूरी खबर: कवर्धा में दर्दनाक हादसा, गमगीन हुआ पूरा छत्तीसगढ़! 18 मजदूरों की मौत 

जशपुर में 2 की हुई मौत, 5 घायल
छत्तीसगढ़ के जशपुर के बगीचा थाने  के पास एक तेज रफ्तार से आ रहे हाइवा ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे 2 की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. यह दुर्घटना आज यानी मंगलवार की है.

पूरी खबर:  तेज रफ्तार हाइवा ने मारी ऑटो को टक्कर, 2 की हुई मौत, 5 घायल 

शाजापुर में  2 की मौत
मध्य प्रदेश के शाजापुर में सोमवार रात को आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर बस पुलिया से नीचे गिर गई. इस हादसे में 2 की मौत हो गई और  20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिसमें से 10 लोगों को इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया था. बस में 55 से ज्यादा यात्री सवार थे.
पूरी खबर: MP में बड़ा हादसा, आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर पुलिया से नीचे गिरी बस, अब तक 2 की मौत 

इंदौर में 8 लोगों की मौत
मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में 15 मई, बुधवार को हुए सड़क हादसे में 8 लोगों ने अपनी जान गवाई थी. यह हादसा इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर हुआ था. हादसे में एक व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया था जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था.
पूरी खबर: इंदौर में भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत, एक घायल 

देवास में  ट्रक-कंटेनर की टक्कर
मध्य प्रदेश के देवास के पास भोपाल मक्सी बाईपास पर ट्रक और कंटेनर के बीच एक जोरदार टक्कर हुई थी, जिसके कारण दोनों वाहनों में आग लग गई थी. हादसे में  ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई थी.  
पूरी खबर: ट्रक-कंटेनर की टक्कर, दोनों वाहन जलकर खाक, ड्राइवर की मौत!

 

Trending news