close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गर्लफ्रेंड के कहने पर नाबालिग ने चुराई कार, पकड़े जाने पर किया चौंकाने वाला खुलासा

 ऐन मौके पर पुलिस के पहुंचने पर नाबालिग प्रेमी जोड़े की यह मंशा धरी की धरी रह गई और पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद पुलिस पूछताछ में नाबालिग प्रेमी जोड़े की प्लानिंग सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया.

गर्लफ्रेंड के कहने पर नाबालिग ने चुराई कार, पकड़े जाने पर किया चौंकाने वाला खुलासा
नाबालिग होने पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के साथ ही नाबालिग माशूका को भी अभिरक्षा में लेकर बाल न्यायालय में पेश किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्लीः प्यार में लोग क्या कुछ नहीं करते. साथ जीने-मरने की कस्में हों या एक-दूसरे के लिए जान देना, प्यार में लोग एक दूसरे के लिए सब करने के लिए तैयार रहते हैं, लेकिन लेकिन कोरिया जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक नाबालिक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के कहने पर कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ से चार चक्का वाहन चुरा कर उसे बेचने की योजना बनाई. हालांकि ऐन मौके पर पुलिस के पहुंचने पर नाबालिग प्रेमी जोड़े की यह मंशा धरी की धरी रह गई और पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद पुलिस पूछताछ में नाबालिग प्रेमी जोड़े की प्लानिंग सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल, कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ शहर के अहमद कॉलोनी इलाके में 2 दिन पहले एक सफेद रंग की टाटा टियागो अज्ञात लोगों द्वारा चोरी कर ली गई. इस बात की सूचना कार मालिक द्वारा थाना में दर्ज कराई गई. कार चोरी की घटना सामने आते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अपने मुखबिरों को सक्रिय कर दिया. विवेचना के दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मनेन्द्रगढ़ से चोरी गई कार अनूपपुर में भेजने की कोशिश की जा रही है. इस सूचना पर पुलिस ने अनूपपुर पहुंचकर खुद कार का ग्राहक बनकर वाहन की तलाश शुरू की और नाबालिग चोरों तक जा पहुंची.

MP: व्हाट्सएप पर भाई को मैसेज भेजकर प्रेमी युगल ने कर ली आत्महत्या

देखिए लाइव टीवी

फेसबुक का प्यार मंडप तक पहुंचा... फिर भी बिन ब्याही रह गई दुल्हन

इस दौरान कार का पता चलने पर पुलिस ने कार में मौजूद किशोर से पूछताछ की तो उसने बताया कि अपनी प्रेमिका के बहकावे में आकर उसने अपने एक और साथी के साथ उक्त कार को मनेंद्रगढ़ से चोरी करके अनूपपुर तक ले आए हैं और इसे बेचने के लिए ग्राहक खोज रहे थे. पुलिस ने आरोपी की सूचना चोरी के वाहन को बरामद किया और इस मामले में मुख्य आरोपी के साथ उसके साथी को भी अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की. दोनों आरोपियों को नाबालिग होने पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के साथ ही नाबालिग माशूका को भी अभिरक्षा में लेकर बाल न्यायालय में पेश किया है.