सतना: जंगले में मिला महिला और बच्ची का शव, मामले की जांच के लिए गठित की गई SIT

वीभत्स घटना की जांच के लिए सतना एसपी ने एक एसआईटी टीम का गठन किया है.

सतना: जंगले में मिला महिला और बच्ची का शव, मामले की जांच के लिए गठित की गई SIT
दो प्रदेशों के सीमाई इलाके में घटी इस अंधे कत्ल को लेकर सतना पुलिस सघन जांच पड़ताल कर रही है.

सतना: मध्य प्रदेश-उत्तरप्रदेश की सीमा से सटे डकैत प्रभावित इलाके बरौंधा के खोही के जंगल में एक महिला और उसकी 7 वर्षीय बेटी की जली हुई हालत में लाश मिली है. दिलदहला देने वाली इस घटना में मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं, मामले के खुलासे के लिए 5 थानों के टीआई को मिलाकर एसआईटी का गठन किया है.

बरौधा थाना क्षेत्र के खोही के जंगल में दो शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव 90 प्रतिशत जले हुए हैं. अधजले कपड़ों के आधार पर पुलिस शवों को महिला और उसकी बेटी के रूप में मान रही है. हालांकि, अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. शवों की शिनाख्त के लिये मध्यप्रदेश पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस से भी संपर्क किया है.

वहीं, इस वीभत्स घटना की जांच के लिए सतना एसपी ने एक एसआईटी टीम का गठन किया है. इस टीम में पांच टीआई को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई है. लाश का पोस्टमार्टम मझगवां में कराने के बाद दोबारा मेडिकल कालेज रीवा में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

वहीं, पुलिस जंगल में सुराग ढूंढने में जुट गई है, सतना एसपी की माने तो प्रथम दृष्टया मर्डर कहीं और किया गया और लाश को जंगल में लाकर पहचान छिपाने के लिए जलाया गया. दो प्रदेशों के सीमाई इलाके में घटी इस अंधे कत्ल को लेकर सतना पुलिस सघन जांच पड़ताल कर रही है.