रतलाम में गणेश स्थापना जुलूस पर पथराव, हुई तोड़फोड़, सैकड़ों लोगों ने घेरा थाना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2419827

रतलाम में गणेश स्थापना जुलूस पर पथराव, हुई तोड़फोड़, सैकड़ों लोगों ने घेरा थाना

Ratlam News: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में गणेश स्थापना के लिए जा रहे जुलूस पथराव पर हो गया. इस दौरान क्षेत्र में तोड़फोड़ होने की खबर भी सामने आई है. घटना के बाद सैकड़ों की संख्या में लोग थाने का घेराव करने पहुंच गए. 

ratlam stone pelting

Stone Pelting On Ganesh Murti Sthapna Procession: एक तरफ पूरे देश में गणेश उत्सव की धूम है. जगह-जगह बड़े हर्षोल्लास के साथ भगवान गणेश की मूर्ति की स्थापना की जा रही है. इस बीच मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में गणेश स्थापना के लिए जा रहे जुलूस में पथराव हो गया. वहीं, कुछ लोगों द्वारा क्षेत्र में तोड़फोड़ भी की गई. इस घटना के बाद बड़ी संख्या में लोगों ने स्टेशन रोड थाने का घेराव किया और जमकर नारे लगाए. 

गणेश स्थापना जुलूस पर पथराव
मामला रतलाम जिले के मोचीपुरा इलाके का है. यहां गणेश प्रतिमा स्थापना के लिए जुलूस निकल रहा था. इस दौरान जुलूस में शामिल एक व्यक्ति पर किसी ने पत्थर फेंक दिया. इसके बाद विवाद बढ़ गया और क्षेत्र में तोड़फोड़ की गई.

थाने का घेराव
इस घटना की जानकारी मिलते ही हिंदू संगठन के लोग बड़ी संख्या में आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर थाना के घेराव करने पहुंच गए. संगठन के सदस्यों ने जमकर नारेबाजी भी की. इसके बाद पुलिस ने लोगों को समझाइश दी और अज्ञात आरोपी के खिलाफ FIR भी दर्ज की. 

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश की ये नदी चमका देती है लोगों की किस्मत, रातोंरात बदल जाती है जिंदगी

पुलिस के सामने पथराव
जानकारी के मुताबिक घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस के साथ हिंदू संगठन के सदस्य भी मौके पर पहुंचे. इस दौरान एक बार फिर पथराव हुआ. 

ये भी पढ़ें- शिव पूजा के बाद अब गणेश उत्सव को लेकर मचा बवाल, विदिशा के स्कूल में बप्पा की मूर्ति को 'नो एंट्री'

3 गिरफ्तार
कल रात हुए बवाल और तोड़फोड़ के सिलसिले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए 3 लोगों में एक किन्नर भी शामिल है.

इनपुट- रतलाम से चंद्रशेखर सोलंकी की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news