close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दर्दनाक हादसा: गड्ढे में जा गिरा तेज रफ्तार बाराती वाहन, छह लोगों की मौत, 15 घायल

डडसेना परिवार के लोग मिनी ट्रक में बारात लेकर रीकोकला गांव से गिधौरी गांव गए थे. जहां से जब बारात रीकोकला गांव वापस जा रही थी तभी अमोदी गांव के करीब वाहन अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गया.

दर्दनाक हादसा: गड्ढे में जा गिरा तेज रफ्तार बाराती वाहन, छह लोगों की मौत, 15 घायल
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बलौदाबाजार: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक बाराती वाहन के गड्ढे में गिरने से उसमें सवार छह बारातियों की मौत हो गई है, जबकि वाहन में सवार 15 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक घटना बलौदाबाजार जिले के पुलिस अधिकारियों गिधौरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अमोदी गांव के पास की है. जहां एक बाराती वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया और एक गहरे गड्ढें में जा गिरा. जिससे वाहन में सवार लोगों में से 6 की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य कई घायल बताए जा रहे हैं. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां कुछ की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

बेगूसराय में बड़ा हादसाः ट्रक ने आधा दर्जन से अधिक लोगों को कुचला, 7 से 8 लोगों की मौत

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डडसेना परिवार के लोग मिनी ट्रक में बारात लेकर रीकोकला गांव से गिधौरी गांव गए थे. जहां से जब बारात रीकोकला गांव वापस जा रही थी तभी अमोदी गांव के करीब वाहन अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गया. अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा घायलों और शवों को अस्पताल रवाना किया गया. वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को रायपुर रैफर कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है.

बिहार: ट्रक ने पिक-अप को मारी टक्कर, 3 नाबालिग समेत एक ही परिवार के 8 की मौत

बता दें इससे पहले बीते 23 मार्च को भी बलौदाबाजार में एक भयानक सड़क हादसा देखने को मिला था, जिसमें सामने से आ रहे दो ट्रकों में इतनी जोरदार भिडंत हुई थी कि दोनों ट्रकों में आग लग गई थी. जिसमें एक ट्रक के ड्राइवर और कंडक्टर ट्रक के साथ ही जल गए था. जबकि दूसरे ट्रक का ड्राइवर जान बचाने में कामयाब हो गया था. पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची थी, तब पुलिस को दोनों की हड्डी ही मिली थी. वहीं दूसरे ट्रक का ड्राइवर इस घटना में बुरी तरह झुलस गया था, लेकिन किसी तरह जान बचाने में कामयाब हो गया था. (इनपुटः भाषा से भी)