महिला का नहाते हुए वीडियो शूट कर रहा था सांसद का कुक, लोगों ने दी ये सजा

जांजगीर चांपा से भाजपा सांसद गुहाराम अजगले का जांजगीर की शिवराम कालोनी में निजी आवास है. इसी आवास पर दिलीप कुमार साहू नामक व्यक्ति सांसद के निजी कुक का काम करता है

महिला का नहाते हुए वीडियो शूट कर रहा था सांसद का कुक, लोगों ने दी ये सजा
पुलिस की गिरफ्त में सांसद का कुक. (फाइल फोटो)

रायपुरः छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा से सांसद गुहाराम अजगले के कुक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सांसद के कुक पर पड़ोस में रहने वाली एक महिला का आपत्तिजनक वीडियो शूट करने का आरोप लगा है. फिलहाल पुलिस आरोपी कुक से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने आरोपी का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है. 

बता दें कि जांजगीर चांपा से भाजपा सांसद गुहाराम अजगले का जांजगीर की शिवराम कालोनी में निजी आवास है. इसी आवास पर दिलीप कुमार साहू नामक व्यक्ति सांसद के निजी कुक का काम करता है. पड़ोस मे रहने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि वह जब बाथरूम मे नहा रही थी उसी दौरान कोई मोबाईल से उसके बाथरूम की खिड़की से उसका विडियो बना रहा था. महिला को जब अहसास हुआ तो वह चिल्लाते हुए निकली. इस दौरान महिला ने सांसद के कुक दिलीप कुमार साहू को मौके से भागते हुए देखा. सांसद के निवास जाकर जब आवाज लगाई गई तब उसने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और काफी देर तक वह बाहर नही आया. 

छत्तीसगढ़ में कोरोना की दूसरी लहर की आशंका, नए मामले आपको कर सकते हैं हैरान

इसके बाद आस-पास के लोगों बड़ी मुश्किल से दरवाजा खुलवाया. तब तक उसने ज्यादातर विडियो डिलीट कर दिये थे फिर भी कुछ सबूत हाथ लगे हैं जिसके आधार पर महिला ने पुलिस को बुलाया और पुलिस आरोपी को उठाकर थाने ले गई. साईबर सेल की टीम डिलीट विडियो रिकवर करने का प्रयास कर रही है. 

फेसबुक से महिला को फांसा, फिर झांसा देकर अलग-अलग खातों में डलवाने लगे पैसे, 8 लाख की ठगी

पुलिस आरोपी को थाने लेकर गई है और वहां उससे पूछताछ कर रही है. बता दें कि सांसद गुहाराम अजगले अभी जिले से बाहर हैं. गुहाराम अजगले अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव भी हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में जांजगीर से चुनाव जीतने से पहले वह 2004-09 तक सारंगढ़ से सांसद रह चुके हैं.  

WATCH LIVE TV