बाप ने क‍िया 2 मासूम बेट‍ियों का यौन शोषण, घर छोड़कर जा चुकी थी पत्‍नी!
Advertisement

बाप ने क‍िया 2 मासूम बेट‍ियों का यौन शोषण, घर छोड़कर जा चुकी थी पत्‍नी!

पिता द्वारा दो मासूम बच्चियों के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. बच्‍च‍ियों की उन्‍हें छोड़कर चली गई थी तो बच्‍च‍ियां प‍िता के साथ रहती थीं. इस मामले में पुल‍िस का अलग ही कहना है. 

Demo Photo

शैलेंद्र स‍िंंह ठाकुर/ब‍िलासपुर: पिता द्वारा तीन मासूम बच्चियों के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. मासूम बच्चियों को उसकी मां छोड़कर चली गई, तब वे अपने पिता के साथ अकेली रहती थी.  मामला तब सामने आया, जब बच्चियों ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को आपबीती सुनाई. हालांक‍ि इस मामले में पुल‍िस का कहना ब‍िल्‍कुल ही अलग है. 

बच्‍च‍ियों का क‍िया गया रेस्‍क्‍यू 
बच्चियों की बात सुनकर उन्होंने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को जानकारी दी गई और उनका रेस्क्यू किया गया. इस मामले में FIR की मांग को लेकर गुरु घासीदास सेवादार संघ ने उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है. 

प‍िता करते थे गंदी हरकत 
दरअसल, जिले के चकरभाठा थाना क्षेत्र की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने इस पूरे केस को उजागर किया है. उन्होंने 30 सितंबर को महिला एवं बाल विकास विभाग की चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को बताया कि 4 और 6 साल की दो बहनें आंगनबाड़ी केंद्र में गुमसुम रहती हैं. पूछने पर बताया कि उनकी मां नहीं है और दोनों अपने पिता के साथ रहती हैं. उनके पिता दोनों से गंदी हरकत करते हैं. इस बात से दोनों बच्‍च‍ियां दहशत में रहती हैं और कुछ भी क‍िसी से नहीं कह पाती हैं. इसी बात से वह गुमसुम रहने लगीं.  

पुल‍िस कह रही है अलग बात 
इधर एसएसपी पारुल माथुर ने बताया कि मामले की जांच की गई है जिसमें यौन उत्पीड़न की बात सामने नहीं आई है. उनके पिता मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं जो उनकी देखरेख करते हैं. इन बच्चियों का मेडिकल चेकअप कराया गया और CWC द्वारा बच्चियों का बयान कथन लिया गया. इसके अलावा गांव में भी स्थानीय लोगों से बयान दर्ज कराया है जिसमें आंगनबाड़ी कार्यकर्ता द्वारा की गई शिकायत झूठी साबित हुई है. फिलहाल, पुलिस इस मामले में प्रत्येक पहलुओं पर विवेचना कर रही है. जो भी इस मामले में सच सामने आएगा, उस के ह‍िसाब से कार्रवाई की जाएगी. 

जुआ खेलते हेड कांस्टेबल का वीडियो वायरल, खुद के थाने में हुई FIR

Trending news