Big Naxalite Attack: दंतेवाड़ा में 50 की संख्या में नक्सलियों ने बोला धावा, प्लांट समेत कई वाहनों में आगजनी; नारायणपुर में दहशत
Advertisement

Big Naxalite Attack: दंतेवाड़ा में 50 की संख्या में नक्सलियों ने बोला धावा, प्लांट समेत कई वाहनों में आगजनी; नारायणपुर में दहशत

Big Naxalite Attack: दंतेवाड़ा (Dantewada News) में नक्सलियों के द्वारा बड़े हमले की खबर आई है. यहां 50 से अधिक नक्सिलियों ने हमला कर कई वाहन और प्लांट को जला दिया. वहीं नारायणपुर (Narayanpur News) में एक नक्सली गिरफ्तार किया गया है.

Big Naxalite Attack: दंतेवाड़ा में 50 की संख्या में नक्सलियों ने बोला धावा, प्लांट समेत कई वाहनों में आगजनी; नारायणपुर में दहशत

Big Naxalite Attack: दंतेवाड़ा/नारायणपुर। नक्सल प्रभावित छत्तीसगढ़ (Chhatisgarh News) से नक्सलियों से संबंधित दो खबरें आई हैं. इनमें से एक तो राहत भरी है. लेकिन, एक खबर चिंता बढ़ाने वाली है. दंतेवाड़ा (Dantewada News) में नक्सलियों ने दहशत मचा दी है. यहां 50 से अधिक की संख्या में नक्सली आए और सड़क के कार्य में लगे वाहनों को जला दिया. उन्होंने प्लांट का भी आग के हवाले कर दिया. वहीं नारायणपुर (Narayanpur News) में दहशत फैलाने के लिए पोस्टर लगाने वाले नक्सल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दंतेवाड़ा में हमला
नक्सलियों ने भांसी डामर प्लांट को आग के हवाले कर दिया. यहां पचास से अधिक नक्सलीयों ने आगजनी की घटना को अंजाम दिया है. वो आग लगा कर पहाड़ कि ओर भाग गए. घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत है. भांसी डामर प्लांट को जलाने के साथ नक्सलियों ने 4 हाईवा, 2 शिफ्टर, 2 पानी टंकी, 1 मिक्सर मशीन, 1 एजाक्स, 1 पिकअप, 3 हाइड्रा और एक डीज़ल गाड़ी यानी 14 वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया.

Naxalite Attack: 50 से अधिक नक्सलियों ने किया हमला, दंतेवाड़ा में दहशत; सब कुछ जलाया

नारायणपुर में नक्सली गिरफ्तार
नारायणपुर जिला मुख्यालय के समीप पहाड़ी मंदिर के पास नक्सली बैनर पोस्टर लगाने वाले आरोपी को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. एएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि पहाड़ी मंदिर के पास नक्सली बैनर पोस्टर लगाकर आम नागरिकों और जनप्रतिनिधियों में दहशत का माहौल बनाने के लिए लगाए थे. बैनर पोस्टर लगाने वाले की जानकारी मुखबिर से मिलने के बाद आरोपी को पहाड़ी मंदिर के पास से गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. आरोपी ने बैनर पोस्टर लगाने की बात कबूली है.

Bandakpur Bholenath: जागेश्वरनाथ के भक्त हुए खुश! बांदकपुर में रात 12 बजे 40 मिनिट के लिए खुले कपाट

पहले भी होते रहे हैं हमले
बता दें छत्तीसगढ़ का बड़ा इलाका नक्सलियों के प्रभाव में आता है. यहां वो लगातार विकास कार्य को रोकने के लिए हमले करते रहे हैं. नक्सलियों को सबसे बड़ा टारगेट सड़क के साथ विकास कार्य होते हैं. वो इन कामों को रोकने का हर प्रयास करते हैं. अभी कुछ दिनों पहले विधानसभा चुनाव के लिए हुई वोटिंग में भी उन्होंने दहशत फैलाने की कोशिश की थी. इसके बाद अभी दो दिन पहले ही IED सीरियल बन प्लांट किए गए थे.

ठंडी में रोज 50 ग्राम भुना चन, 7 दिन में दिखेगा दम

Trending news